पटना

रक्सौल: करोड़ों की चरस के साथ 2 युवक गिरफ्तार


नेपाल से लाये गये चरस की लखनऊ में होनी थी डिलेवरी

रक्सौल (संसू)। कुछ लोग ऐसे हैं, जो आपदा में भी अवसर तलाशते रहते हैं। कुछ ऐसे ही गैंग इस वैश्विक महामारी कोरोना में भी मादक पदार्थो की तस्करी करने से बाज नही आ रहे हैं। हालाँकि इस बीच एक बड़ी कार्रवाई करते हुए भारत-नेपाल सीमा पर तैनात एसएसबी 47वीं बटालियन के साथ रक्सौल पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय मानक में करोड़ो रूपये मूल्य के चरस के साथ रक्सौल के इस्लामपुर निवासी 2 युवकों को थाना क्षेत्र के बाईपास रोड से गिरफ्तार किया है।

इसकी जानकारी प्रेस वार्ता के माध्यम से देते हुए एसपी नवीनचंद्र झा ने बताया कि दोनों युवकों की पहचान रक्सौल के इस्लामपुर निवासी समीर शेख व केशव के रूप में हुआ है। इनको संदिग्ध रूप में तलाशी लेने पर 20 पैकेटों में 10 किलोग्राम मादक पदार्थ बरामद किया गया, जो चरस जैसा है। एसपी श्री झा ने यह भी बताया कि ये लोग उक्त चरस को नेपाल से लाकर लखनऊ ले जाने वाले थे। इसके पहले जो 3 किलोग्राम चरस बरामद हुआ था यही गैंग शामिल था।

वहीं इसमें शामिल एक आरोपी फरार है, जिसे भी गिरफ्तार किया जाएगा। छापेमारी टीम में एसएसबी के तरफ से डिप्टी कमांडेंट मनोज कुमार, इंस्पेक्टर राजकुमार, सहायक निरीक्षक कैलाश गिरी व पुलिस के तरफ से एसडीपीओ सह एएसपी सागर कुमार के साथ इंस्पेक्टर शशिभूषण ठाकुर व एएसआई मधुसूदन गुप्ता शामिल थे।