Latest News पंजाब मनोरंजन राष्ट्रीय

दीप सिद्धू के निधन से ‘अंदर से टूटीं’ गर्लफ्रेंड रीना राय,


नई दिल्ली, । पंजाबी फिल्मों में अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीतने वाले दिग्गज और मशहूर अभिनेता दीप सिद्धू का हाल ही में निधन हो गया है। एक कार हादसे में उनकी जान चली गई। दीप सिद्धू की असमय हुई मौत से पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है। कई सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है। इतना ही नहीं दीप सिद्धू की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रीना राय उनके निधन से काफी हदमे में हैं।

अब दीप सिद्धू के निधन के बाद पहली बार रीना राय ने सोशल मीडिया पर उनके लिए पोस्ट भावुक पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट के जरिए उन्होंने अपना दर्द बयां किया है और लिखा है कि वह अंदर से मर चुकी हैं। रीना राय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और दीप सिद्धू की कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने दिवंगत अभिनेता के लिए खास पोस्ट लिखा है।

रीना राय ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘मैं टूट गई हूं और अंदर से मर गई हूं। प्लीज अपनी आत्मा के साथ वापस आ जाओ जो तुमने मुझे वादा किया था कि तुम मुझे पूरी जिंदगी कभी छोड़कर नहीं जाओगे। मैं तुमसे प्यार करती हूं मेरी जान। तुम मेरे दिल की धड़कन हो। जब मैं आज अस्पताल के बेड पर लेटी हुई थी तो मैं तुम्हें सुन रही थी जैसे तुम मेरे कान में आकर मुझे आई लव यू मेरी जान कह रहे हो।’

रीना राय ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, ‘तुम्हें पता है कि तुम मेरे साथ हमेशा रहोगे। हमने एक साथ अपने फ्चूयर की प्लानिंग की थी और अब तुम चले गए। सोलमेट्स एक-दूसरे को नहीं छोड़ते हैं और मैं आपको दूसरी तरफ देखूंगी जान।’ सोशल मीडिया पर दीप सिद्धू के लिए लिखा रीया राय का यह दर्दभरा पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। दोनों कलाकारो के फैंस उनकी पोस्ट पर कमेंट कर संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।