Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

नरेंद्र मोदी की अब विदाई देनी है ई-रिक्शा से विपक्षी दलों की बैठक में शामिल होने पहुंचे लालू यादव


बेंगलुरु, । बेंगलुरु में आज विपक्षी दलों की संयुक्त बैठक होने वाली है। बैठक में शामिल होने पहुंच लालू यादव ने कहा कि अब पीएम मोदी की विदाई का समय आ गया है।

पीएम मोदी को लेकर क्या बोले लालू यादव?

इस बैठक में शामिल होने के लिए राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव, बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पार्टी सांसद मनोज झा पहुंचे हैं। जहां बैठक आयोजित हो रही है, वहां ये सभी नेता ई रिक्शा से पहुंचे हैं। लालू यादव ने कहा, ”हमें नरेंद्र मोदी को विदाई देनी है।”

बेंगलुरु में विपक्षी दलों की बैठक

बता दें कि बेंगलुरु में आज विपक्षी दलों का महाजुटान हो रहा है। इस बैठक में तमाम विपक्षी दल शामिल होने के लिए पहुंच रहे हैं। इस बैठक में विपक्षी दलों के गठबंधन का नाम सहित आगे की रणनीति तय हो सकती है।

विपक्षी दल की बैठक में 26 दल शामिल

बता दें कि विपक्षी दलों की दूसरी संयुक्त बैठक का आज दूसरा दिन है। इस बैठक में कांग्रेस समेत कुल 26 दलों के नेता शामिल हो रहे हैं। इस बैठक को लेकर विपक्ष और सत्ता पक्ष के बीच बयानबाजी का दौर भी शुरू है।

बयानबाजी का दौर शुरू

बैठक को लेकर जहां भाजपा ने कांग्रेस पर निशाना साधा है। वहीं, कांग्रेस का कहना है कि बैठक को लेकर भाजपा घबरा गई है। वह डरी हुई है। विपक्षी दलों के नेताओं ने दावा किया कि 2024 में केंद्र में विपक्ष की सरकार बनेगी।