Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

नीतीश-तेजस्वी का फ्लाइट वाला VIDEO देखा? CM ने जोड़े हाथ और पूर्व डिप्टी CM का कुछ नहीं वाला रिएक्शन


पटना। लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के साथ ही बिहार में सियासी हलचल बढ़ गई है। इधर, बुधवार को नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव का एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो फ्लाइट में सफर के दौरान का है। दरअसल, दोनों ही नेता बुधवार को पटना से

 दिल्ली रवाना हुए हैं।

यह भी पूरा मामला

लोकसभा चुनाव के बाद केंद्र में नई सरकार के गठन लेकर कवायद शुरू हो गई है। इसके लिए एनडीए के घटक दलों के नेता

 दिल्ली पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में बुधवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी दिल्ली रवाना हुए। उनके साथ संजय कुमार झा भी थे।

इसी तरह दूसरी ओर आइएनडीआइए ने भी बुधवार की शाम 6 बजे इसी सिलसिले में एक बैठक बुलाई है। इस बैठक में शामिल होने के लिए राजद नेता तेजस्वी यादव भी दिल्ली रवाना हुए हैं। ऐसे में सीएम नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव दोनों ही एक ही फ्लाइट में सफर करते हुए दिखाई दिए।

क्या है वीडियो में?

दोनों ही दिग्गज नेताओं के इस सफर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव एक ही फ्लाइट में आगे-पीछे की सीट पर बैठे हुए हैं।

इसमें वीडियो बनाने वाला शख्स नीतीश कुमार से लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर सवाल पूछता है। वह कहता है कि क्या कहना है सर इस बारे में, चुनाव के नतीजों पर।

नीतीश का नमन और तेजस्वी का कुछ नहीं

इसके जवाब में नीतीश कुमार अपने दोनों हाथ जोड़ते हुए कहते हैं कि आपका नमन करना है, प्रणाम चलिए..। इसके बाद वीडियो बनाने वाला शख्स तेजस्वी यादव की ओर बढ़ता है।

उसे और कैमरे को देखकर तेजस्वी मुस्कुराते हुए कहते हैं- कुछ नहीं..। इस पर वीडियो बना रहा शख्स पूछता है नतीजों पर आपकी पहली प्रतिक्रिया? इस पर तेजस्वी मुस्कुराते हुए कहते हैं कि कुछ नहीं.. बाद में बात करेंगे।