Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

पत्रकारों पर भड़के बृजभूषण शरण सिंह, टिकट पर चल रहे सस्पेंस पर पहली बार तोड़ी चुप्पी


 गोंडा। पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष कुंवर विक्रम सिंह के निधन पर शोक जताने मनकापुर के मंगल भवन पहुंचे कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने टिकट मिलने में देरी का ठीकरा पत्रकारों पर फोड़ा।

 

उन्होंने कहा कि टिकट की चिंता मेरी है। आप लोगों को चिंता करने की कोई जरूरत नही है। मेरा टिकट सिर्फ आप लोगों की वजह से घोषित नहीं हो रहा है। मैं, भारतीय जनता पार्टी से बड़ा नही हूं। हो सकता है मेरे टिकट के पीछे पार्टी की कोई रणनीति हो।

मुस्लिम समाज से भेंट के सवाल पर दिया जवाब

मुस्लिमों से भेंट के सवाल पर सांसद ने कहा कि मुसलमानों से मुलाकात करना और ईद मनाने उनके घर जाना कोई अपराध नही है।

उन्होंने कहा कि राजनीति को हिंदू-मुस्लिम पर मत लेकर जाइए। मैंने कभी धर्म और मजहब के आधार पर राजनीति नहीं की है। मैं ऐसा व्यक्ति हूं, जिसे 1989 में समाजवादी पार्टी की सरकार के दौरान तत्कालीन मुख्यमंत्री स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के निर्देश पर गिरफ्तार किया गया था। मैं एक ऐसा आदमी हूं, जिसकी गिरफ्तारी सीबीआइ ने अयोध्या में विवादित ढांचा गिराए जाने के बाद सबसे पहले की थी।

उस समय भी मैं मुसलमानों के यहां जाता था और आज भी जा रहा हूं। स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव के जीवित रहने तक मेरा उनसे अच्छा संबंध था। उन्होंने अपील किया कि हर बात को राजनीति से जोड़कर मत देखिए। मैं, समाज को जाति, धर्म और संप्रदाय में बांटकर राजनीति नहीं करता हूं।