Latest News नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

पश्चिम मेदिनीपुर में एम्बुलेंस और लॉरी की भीषण टक्कर, 6 लोगों की मौके पर मौत; दो घायल –


खड़गपुर। पश्चिम मेदिनीपुर जिले के अंतर्गत घाटाल से मरीजों को लेकर मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज जाते समय केशपुर में एम्बुलेंस पंचमी के पास एक लॉरी से टकरा गई। इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

लॉरी मेदिनीपुर की दिशा से केशपुर की ओर जा रही थी। दूसरी ओर घाटाल से एक एम्बुलेंस मरीजों को लेकर मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज आ रही थी तभी पंचमी के पास स्थित बड़े पोल के पास हादसा हो गया। घटना में एम्बुलेंस में सवार अधिकांश यात्री मारे गए हैं और कुछ घायल हुए हैं।

मरीज को एम्बुलेंस से अस्पताल लाते समय हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक जिले के खीरपाई की रहने वाली अपर्णा बाग की श्यामापद बाग के साथ शादी हुई थी। तीन दिन पहले सांस में दिक्कत और पेट दर्द की शिकायत के चलते उसे प्रखंड अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार देर रात हालत बिगड़ने पर उसे मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया, लेकिन एम्बुलेंस से लाते समय यह हादसा हो गया।

मरीज और एंबुलेंस चालक गंभीर रूप से घायल

हादसे में मरीज अपर्णा और एंबुलेंस चालक अभिजीत मल्लिक गंभीर रूप से घायल हो गए। जबकि मरीज के 25 साल के पति श्यामापद बाग, 42 साल की मां अनिमा मल्लिक और दो करीबी रिश्तेदार श्यामल भुईयां और जीत दलाई की मौत हो गई। दो और मृतकों की पहचान करना अभी बाकी है।

घायलों को मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया

पुलिस के मुताबिक, सीमेंट से भरी एक लॉरी केशपुर की ओर जा रही थी, तभी केशपुर से मेदिनीपुर की ओर जा रही एम्बुलेंस का हादसा हो गया। इसमें 6 लोगों की मौत हो गई है, जिसमें दो महिलाएं हैं। दो घायलों को मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक मौके पर गए। केशपुर थाने की पुलिस भी घटनास्थल पर मौजूद रही।