Latest News नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

फिर से चर्चा में आया ममिता मेहर हत्याकांड, BJP विधायक से परिवार के सदस्यों ने की ये मांग


भुवनेश्वर। Mamita Mehar Murder Case महिला शिक्षिका ममिता मेहर हत्या मामले में कोई प्रगति नहीं होने का आरोप लगाते हुए मृतक के परिवार के सदस्यों ने एक बार फिर रविवार को सीबीआई जांच की अपनी मांग दोहराई।

परिवार के सदस्यों ने कांटाबांजी के नवनिर्वाचित विधायक लक्ष्मण बाग से बोलांगीर जिले के तुरेईकेला ब्लॉक के अंतर्गत झरानी गांव में उनके घर पर मुलाकात की और अपनी मांग दोहराई।

मृतक के पिता ने इन पर लगाया आरोप

मृतक ममिता के पिता सुरेंद्र मेहर ने आरोप लगाया कि मुख्य आरोपी गोविंद साहू की जेल में मौत के बाद मामले की जांच में ज्यादा प्रगति नहीं हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि वे हत्या मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं, लेकिन उनकी याचिका को अब तक अनसुना किया गया है।

उन्होंने कहा कि हमें न्याय चाहिए।गोविंद साहू की मौत के बाद जांच प्रक्रिया आगे नहीं बढ़ रही है। इससे पहले हमने कई बार इस घटना की सीबीआई जांच की मांग की थी। हालांकि, किसी ने हमारी मांगों को नहीं सुना।

मृतका की मां ने ये कहा

ममिता की मां तुलसी मेहर ने कहा कि मैंने विधायक लक्ष्मण बाग से हमारे बेटे को नौकरी देने का अनुरोध किया है और उन्होंने हमें इस संबंध में हर तरह की मदद करने का आश्वासन दिया है।

विधायक लक्ष्मण बाग ने परिजनों को न्याय दिलाने के लिए आवश्यक कदम उठाने का आश्वासन दिया है। उन्होंने उन्हें ओडिशा सरकार से घटना की सीबीआई जांच शुरू करने की अपील करने का भी आश्वासन दिया है।

विधायक ने कहा मुझे परिवार के सदस्यों को न्याय दिलाना है

विधायक ने कहा कि जैसा कि निर्वाचन क्षेत्र के लोगों ने मुझे विधानसभा में अपने प्रतिनिधि के रूप में चुना है, मेरा पहला कर्तव्य ममिता मेहर के परिवार के सदस्यों को न्याय दिलाना है। मैंने ममिता के परिवार के सदस्यों से मिलने और उनकी समस्याओं पर चर्चा करने का फैसला किया।

हम और ममिता के परिवार के सदस्य हत्या के मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।पिछली सरकार ने मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया।मैं ओडिशा की नई सरकार से मामले की सीबीआई जांच शुरू करने का आग्रह करूंगा।