Latest News बंगाल

बंगाल: बीरभूम जिले के इलमबाजार में मिला BJP कार्यकर्ता का शव, TMC पर हत्या का आरोप


बीरभूम पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनावों के बीच आज बीरभूम जिले के इलमबाजार में बीजेपी कार्यकर्ता का शव मिला है. बीजेपी कार्यकर्ता का शव एक नदी के किनारे से बरामद हुआ है, जिसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है. कार्यकर्ता का शव मिलने के बाद एक बार फिर बीजेपी और सत्ताधारी टीएमसी आमने सामने आ गई हैं.

बीजेपी ने टीएमसी पर लगाया हत्या का आरोप

दरअसल बीजेपी का दावा है कि कार्यकर्ता की हत्या हुई है. बीजेपी ने हत्या का आरोप टीएमसी पर लगाया है, लेकिन टीएमसी ने आरोपों से इनकार किया है. फिलहाल पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है. कार्यकर्ता की हत्या के बाद सुबह से ही जिले के इलम बाजार थाना अंतर्गत नदास ग्राम में बीजेपी कार्यकर्ताओं और स्थानीय नेताओं का जुटना जारी है. बीजेपी ने स्थानीय प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन भी किया है.

बीजेपी कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के बाद इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है. वहीं, पुलिस ने कहा है कि युवक की मौत कैसे हुई है, इसकी जांच की जा रही है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जाएगा.

कार्यकर्ताओं की हत्या पर बीजेपी-टीएमसी आमने सामने

बता दें कि बंगाल में बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं की हत्या का मामले सामने आते रहे हैं. दोनों ही पार्टियां हत्या को लेकर एक दूसरे पर आरोप मढ़ती रही हैं. बीजेपी मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी पर साम्प्रदायिक और तुष्टीकरण की राजनीति का आरोप लगाती रही है. बीजेपी का कहना है कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता राज्य में ”जंगलराज” फैला रहे हैं. इस प्रकार के आरोपों को तृणमूल कांग्रेस की सरकार लगातार खारिज करती रही है.