Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

बढ़ते विरोध के बाद कांग्रेस विधायक रमेश कुमार ने मांगी ‘माफी’


बेंगलुरु, । विवादित बयान देने के बाद कांग्रेस विधायक रमेश कुमार ने भले ही माफी मांग ली हो, लेकिन उनके खिलाफ दिल्ली की एक एनजीओ ने शिकायत दर्ज कराई है। इस शिकायत में कर्नाटक राज्यपाल को विधायक के खिलाफ सख्त एक्शन लेने का अनुरोध किया गया है। बता दें कि बीते दिन ‘दुष्कर्म’ को लेकर दिए अपने बयान के चलते विधायक के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन तेज हो गया है। वहीं सपा सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन ने भी कांग्रेस विधायक का विरोध किया है।

जया बच्चन ने कहा,’ अगर इस मानसिकता के लोग संसद में हैं, तो कैसे उन्हें बदला जाए। हमें ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त एक्शन लेते दूसरे लोगों के लिए एक उदाहरण पेश करना चाहिए, जिससे कोई भी इस प्रकार कि टिप्पणी करनी की हिम्मत नहीं करेगा।’

कांग्रेस पार्टी की मुश्किलें खत्म होने के बजाय लगातार बढ़ रही हैं। दरअसल, अब कर्नाटक कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधानसभा अध्यक्ष के.आर रमेश कुमार ने विधानसभा में ‘दुष्कर्म’ को लेकर विवादित बयान दे दिया, जिसके बाद से लगातार उनकी और पार्टी की किरकरी हो रही है। अपने बयान के बाद ‘मांफी’ मांगने के मीडिया प्रश्न से वह बचते नजर आए। इसके बाद कर्नाटक सरकार में मंत्री शशिकला जोले ने भी विधायक पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि रमेश कुमार विधायक व स्पीकर रह चुके हैं। उनके प्रति काफी सम्मान है, लेकिन उन्होंने ऐसा विवादित बयान दिया है कि हमें उनके खिलाफ हम प्रदर्शन कर रहे हैं।