News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल

बनगांव में जेपी नड्डा बोले- बंगाल में दलित भाइयों पर टीएमसी के गुंडों ने हमला किया


पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के पांचवें चरण के लिए नेता जोर शोर से चुनाव प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान राजनीतिक दलों के नेता एक दूसरे पर जमकर निशाना साध रहे हैं। वहीं आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज पश्चिम बंगाल के उत्तर बनगांव में रोड शो किया और जनता से पार्टी के लिए वोट मांगे।

रोड शो के बाद पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी रैली को संबोधित किया। अपने संबोधन में जेपी नड्डा ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने बाबासाहेब को श्रद्धांजलि देते हुए पंच तीर्थ स्थापित करने का काम किया है। ये स्मारक अंबेडकर जी की जीवनी बताने के साथ ही करोड़ों लोगों को प्रेरणा देते हैं।

इसके अलावा जेपी नड्डा ने कहा कि बंगाल में दलित भाइयों पर टीएमसी के गुंडे हमले करते हैं। टीएमसी सरकार की तरफ से काई कार्रवाई नहीं होती। दलित भाइयों को घबराने की जरूरत नहीं है, 2 मई के बाद परिवर्तन आएगा। टीएमसी ने दलितों का इतनाअपमान किया, लेकिन वोटबैंक की राजनीति करने वालों ने इसका विरोध नहीं किया।

17 अप्रैल को पांचवे चरण का चुनाव

जानकारी के लिए आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव इस बार 7 चरण में हो रहा है। सात चरणों में से चार चरण का चुनाव हो चुका है। अब 17 अप्रैल को राज्य में पांचवे चरण में 45 सीटों विधानसभा सीटों पर मतदान होगा। छठे चरण में 43 सीटों पर 22 अप्रैल को, सातवें चरण में 36 सीटों पर 26 अप्रैल को और आठवें चरण में 35 सीटों पर 29 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे। जबकि चुनाव का परिणाम 2 मई को घोषित किया जाएगा।