Latest News नयी दिल्ली बरेली राष्ट्रीय

बरेली में तांत्रिक के घर से बरामद हुईं नोटों से भरी थैलियां, दो महिलाएं बंटवारे के लिए झगड़ीं; तब हकीकत सामने आई


बरेली। धर्मस्थल पर झाड़-फूंक के बहाने लोगों को प्रभावित करने वाले मोहम्मद अथहर मियां के कमरे से नोटों भरी थैलियां बरामद हुईं। धर्मस्थल पर कितने नोट आ रहे थे, यह बात महीनों से दबी हुई थी। शनिवार को दो महिलाएं रुपये बंटवारे के लिए लड़ बैठीं, तब हकीकत सामने आई।

बरेली के एक तांत्रिक के घर से नोटों से भरी थैलियां मिली हैं। पुलिस ने दावा किया है कि 18.50 लाख रुपये बरामद हुए हैं लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है कि थैलियों में 50 लाख रुपये से ज्यादा की नकदी थी। आयकर विभाग मामले की जांच कर रहा है। रुपयों के बारे में तंत्र−मंत्र करने वाले ने कुछ और ही जानकारी दी है।

रविवार को पुलिस ने दावा कि किया कि 18.50 लाख रुपये बरामद हुए हैं। दूसरी ओर, क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि थैलियों में 50 लाख रुपये से ज्यादा की नकदी थी। इसकी जानकारी अधिकारियों को दी है।

संभल के अथहर मियां गुरसौली में धर्मस्थल पर रहते हैं। वह बहेड़ी में एक मुरीद के मकान में अक्सर रुका करते हैं। पुलिस के अनुसार, शनिवार को उस मकान में दो महिलाओं के बीच विवाद होने लगा। इसकी सूचना पर पुलिस पहुंची तो मकान से पालिथिन की थैलियों व एक छोटे बोरे में नोट मिले। इसके बाद नोटों की गिनती होने तक दोनों महिलाओं और मियां को थाने में बैठा दिया गया।