पटना

बिहारशरीफ: लॉकडाउन तोड़ने के मामले में 19 ऑटो और टोटो जब्त


यातायात थाना पुलिस से लेकर डीएसपी तक दिखे लॉकडाउन तोड़ने वालों की खबर लेते

बिहारशरीफ (आससे)। लॉकडाउन की छूट की अवधि भयावह है, लेकिन प्रतिबंधित अवधि में दिखता है सन्नाटा। चाहे शहर का व्यस्ततम अस्पताल चौराहा हो या फिर अंबेर चौक या भराव पर चौराहा। लोगों की उपस्थित नहीं के बराबर दिखती है। इक्के-दुक्के लोग हीं सड़कों पर दिखाई देते है। वह भी जरूरतमंद लोग जिन्हें दवा और डॉक्टर के यहां चक्कर लगाना मजबूरी रहा हो।

बिहारशरीफ की यातायात थाना पुलिस से लेकर यातायात डीएसपी भी अस्पताल चौराहे पर डेरा जमा रखे होते है, जो बेवजह लॉकडाउन के नियमों को नजरअंदाज कर सड़क पर निकल रहे लोगों की खैर लेते दिखते है। हेलमेट और मास्क के बगैर चलने वाले लोगों से तो जुर्माना वसूला ही जा रहा है। बेवजह मटरगश्ती करने वाले लोगों के साथ भी लॉकडाउन तोड़ने के मामले में जुर्माना वसूला जाना शुरू हो गया है।

इधर दूसरी ओर बिहार थाना प्रभारी दीपक कुमार ने गुरुवार को लॉकडाउन के बावजूद ऑटो और टोटो चलाने वाले लोगों की जमकर खैर ली और एक-एक कर 19 ऑटो और टोटो को जब्त किया। ये वैसे ऑटो और टोटो थे जो बंद के नियम को तोड़कर यात्री ढोने में जुटे थे। थानाध्यक्ष ने बताया कि पहले दिन इनलोगों को पूरा दिन वाहन जब्त रखा गया और चेतावनी के साथ छोड़ा गया है, लेकिन दोबारा सड़क पर नजर आया तो जुर्माना वसूला जायेगा और मुकदमा दर्ज किया जायेगा।