उत्तर प्रदेश पटना

बिहारशरीफ: लोजपा की 15 सदस्यीय कमेटी में डॉ॰ रंजीत को शामिल किये जाने पर कार्यकर्ताओं ने दी बधाई


पार्टी के एक सच्चे सिपाही की हैसियत से अपनी जिम्मेवारी को पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करूंगा : डॉ॰ रंजीत

बिहारशरीफ (आससे)। शनिवार को हिलसा में लोजपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं की एक बैठक आयोजित की गयी, जिसमें लोजपा द्वारा गठित 15 सदस्यीय टीम में डॉ॰ कुमार सुमन उर्फ रंजीत सिंह को शामिल किये जाने पर कार्यकर्ताओं में हर्ष देखा गया।

अपने मनोनयन पर डॉ॰ रंजीत ने राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के प्रति आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि पार्टी जो भी जिम्मेवारी देगी पार्टी के एक सच्चे सिपाही की हैसियत से उस जिम्मेवारी को पूरी ईमानदारी के साथ निर्वहन करने का काम करूंगा। उन्होंने कहा कि मेरी पूरी आस्था राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पार्टी के प्रति है। पूर्ण समर्पण के भाव से पार्टी को आगे ले जाने का काम करूंगा।

इस मौके पर लोजपा परिवार और हिलसा विधानसभा के लोजपा के नेता एवं कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय अध्यक्ष के प्रति आभार व्यक्त किया है। जदयू के पूर्व विधायक रामचरित्र सिंह ने डॉ॰ रंजीत जी को बधाई देते  हुए पार्टी के चहुंमुखी विकास की कामना की। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान जी के केन्द्रीय नेतृत्व में पूरे समाज के बीच समरसता का भाव पैदा हो।

लोजपा के पूर्व प्रखंड अध्यक्ष परमानंद पासवान अधिवक्ता ने कहा कि 15 सदस्यीय कमेटी में डॉ॰ रंजीत सिंह को स्थान देकर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सम्मानित करने का काम किया है। राज्य कार्यकारिणी के सदस्य पुरुषोत्तम पासवान और नालंदा जिला के पूर्व महासचिव उदय सिंह ने हर्ष व्यक्त किया और सभी साथियों के साथ लोजपा को धारदार बनाने का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि लोजपा सभी धर्म, जाति और गरीब-गुरबों के हक के लिए संघर्षरत है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में स्व॰ रामविलास जी के संकल्प के साथ राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में लोजपा का हर जिला में संगठन को मजबूती प्रदान करते हुए नये लोगों को भी संगठन से जोड़ा जायेगा।

इस अवसर पर पूर्व नगर अध्यक्ष रवि पासवान ने कहा कि लोजपा के सभी कार्यकर्ता नये साल में सभी दलित शोषित समाज के समस्या को चिन्हित करके उनके समस्या के समाधान के लिए ब्लॉक से लेकर जिला तक समाधान के लिए संकल्पित हैं। बधाई देने वालों में पूर्व प्रखंड अध्यक्ष ललन प्रसाद, सतेंद्र प्रसाद, मंटू कुमार, नीतीश कुमार, श्रीपद पासवान, मोहम्मद अशरफ, सुभाष प्रसाद, राजेश पासवान, सत्येन्द्र पासवान, उमेश पासवान, हंस पासवान, कैलाश पासवान, विजय पासवान, सुरेश, श्रवण पासवान, गोपाल कुमार, दिनेश ठाकुर आदि शामिल है।