Latest News खेल

बेंगलुरु एफसी के तीन सदस्य पाए गए कोरोना पॉजिटिव,


देशभर में बढ़ रहे कोरोना के मामलों का असर सभी जगहों पर दिख रहा है. आईपीएल (IPL) के बाद इंडियन सुपर लीग (ISL) की टीमें भी इसके असर से अछूती नहीं रही है. सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) की कप्तानी वाली बेंगलुरु एफसी (Bengaluru FC) के तीन सदस्य इस भयंकर बीमारी की चपेट में आ गए हैं. टीम ने सोशल मीडिया पर खुद इस बारे में जानकारी दी.

ISL के सातवें सीजन के लिए गोवा में मौजूद थे, जहां सुनील छेत्री की टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. उनकी टीम लीग स्टेज में सातवें स्थान पर रही और प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर पाई. टीम को 20 मैचों में सिर्फ 5 में जीत मिली, जबकि 8 मैच में उसे हार झेलनी पड़ी. साथ ही 7 मैच ड्रॉभी रहे. छेत्री के लिए निजी तौर पर भी ये सीजन अच्छा नहीं रहा था और वह 20 मैचों में 8 गोल ही दाग सके थे.

बेंगलुरु एफसी में पहुंचा कोरोना

बेंगलुरु एफसी ने ट्विटर पर लिखा, ‘गोवा में बेंगलुरु एफसी के कैंप में हुए कोरोना टेस्ट में स्टाफ मेंबर और खिलाड़ियों को मिलाकर तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. बेंगलुरु एफसी पूरी तरह से सावधानी बरत रहा है और सभी जरूरी एहितियात बरत रहे हैं.’ टीम ने उन खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया हैं जिन्हें कोरोना हुआ है.