पटना

बेगूसराय: अपराधियों ने व्यवसाई एवं एक स्टाफ को गोली मारकर किया घायल


बेगूसराय (आससे)। देर शाम शहर के नौरंगा पुल के समीप दो मोटरसाइकिल पर सवार बेखौफ अपराधियों ने पॉपुलर हार्डवेयर के मालिक और स्टाफ को गोली मार दी। जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली चलने के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया।

घायल व्यक्ति की पहचान नवल किशोर के पुत्र कमल किशोर और हरि कुमार के रूप में की गई है। बताया जाता है कि कमल किशोर अपने हार्डवेयर की दुकान पर था। उसी दौरान दो मोटरसाइकिल से आए चार अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली दुकान पर चलाना शुरु कर दिया। जिससे कमल किशोर एवं उनके स्टाफ हरि कुमार को गोलियां लगी। गोली लगने से दोनों वहीं पर बेहोश होकर गिर पड़े। वहीं अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से चलते बने। स्थानीय लोगों ने किसी तरह दोनों घायल व्यक्ति को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां दोनों का इलाज चल रहा है।

बताते चले कि इन दिनों अपराधियों का मनोबल इतना बढ़ा हुआ है कि जब चाहो जहां चाहो गोली चला दो। बताते चलें कि नौरंगा पुल भीड़भाड़ वाला क्षेत्र माना जाता है वही उक्त घटना नगर थाना क्षेत्र से आधे किलोमीटर की दूरी पर है। अब सवाल उठता है कि इन अपराधियों को कौन संरक्षण दे रहा है। जब भी कोई घटना घटित होती है उसके बाद पुलिस आकर मामले की छानबीन में तो लग जाती है। वही अपराधियों की गिरफ्तारी भी हो जाती है, लेकिन अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहा है यह सबसे बड़ी सवाल इन दिनों जिले में उठ रही है।वहीं घटना स्थल पर नगर थाने की पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। समाचार प्रेषण तक दोनों का इलाज निजी अस्पताल में चल रहा है।