Latest News नयी दिल्ली

भूपेश बघेल पर बीजेपी का हमला, कहा-चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं CM


नई दिल्‍ली। छत्तीसगढ़ के बीजापुर-सुकमा बॉर्डर पर मुठभेड़ में 22 जवान शहीद हुए हैं। इसे लेकर असम के मंगलदोई से बीजेपी सांसद दिलीप सैकिया ने छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल पर हमला बोला है। सैकिया ने कहा कि छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों और नक्‍सलियों के बीच घातक मुठभेड़ हुई है फिर भी बघेल असम में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कांग्रेस नेता को किसी की परवाह नहीं है। एएनआई से खासबातीच में सैकिया ने कहा कि ऐसे समय में जब नक्‍सलियों ने छत्तीसगढ़ में खूनी खेला है, जवान शहीद हो रहे हैं और वहां के सीएम असम में चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उन्‍होंने कहा कि कांग्रेस नेता को किसी की परवाह नहीं है।

इसके आगे उन्‍होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के प्रति अपने कर्तव्‍यों को पूरा करने के बजाय कांग्रेस नेता असम में चुनाव प्रचार किए हुए हैं। वहीं सैकिया ने कहा कि मैं शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं, जिन्होंने अपने कर्तव्य के लिए जान की बाजी लगा दी। हम उनके परिवारों के साथ खड़ें हैं। आपको बता दें कि सीएम बघेल ने कहा कि वो इस वक्त असम गुवाहटी में हैं और शाम को छत्तीसगढ़ लौटेंगे।

न्यूज एजेंसी ने सूत्रों के हवाले से दावा किया है कि गृह मंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को कहा है कि नक्सलियों से जीतने के लिए केंद्र सरकार और राज्य सरकार मिलकर काम करना होगा और हम एक साथ ये लड़ाई अवश्य जीतेंगे। अमित शाह ने राज्य सरकार को भरोसा दिलाया है कि केंद्र सरकार की तरफ से जो भी आवश्यक मदद होगी वो राज्य सरकार को दी जाएगी।