Latest News पटना बिहार

मधुबनी हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे RJD MLA समेत कई नेता,


पूर्व सांसद देवेन्द्र यादव ने कहा कि यहां कानून के रक्षक ही भक्षक बन गए हैं. सरकार को मूक दर्शक नहीं बने रहना चाहिए. सरकार अगर अपने को पाक साफ कहती है, तो जो भी दोषी हैं, उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई कर उन्हें सजा दे.

मधुबनी: बिहार के मधुबनी जिले के बेनीपट्टी प्रखंड के मोहम्मदपुर गांव में एक ही परिवार के लोगों की हत्या मामले पर विवाद जारी है. विवादों के बीच सोमवार को पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार, पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेन्द्र यादव, पूर्व सांसद रामा सिंह, आरजेडी विधायक चेतन आनंद, विधायक बिना सिंह सहित कई नेता मधुबनी पहुंचे जहां उन्होंने हत्याकांड में मारे गए लोगों के परिजनों से मिले.

अभी जंगल राज है, ठीक करना पड़ेगा

इस दौरान पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार ने कहा कि सरकार का ये दायित्व है कि वे जनता को अपराध से निजात दिलाएं. हम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपील करेंगे कि वे अपने पुलिस प्रशासन पर अंकुश लगाएं. अगर वो ऐसा नहीं करेंगे तो यही सब होता रहेगा. जो आज है, वो तो जंगल राज है, इसको तो ठीक करना पड़ेगा.

कानून के रक्षक ही बन गए हैं भक्षक

पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद पूर्व सांसद देवेन्द्र यादव ने कहा कि यहां कानून के रक्षक ही भक्षक बन गए हैं. सरकार को मूक दर्शक नहीं बने रहना चाहिए. सरकार अगर अपने को पाक साफ कहती है, तो जो भी दोषी हैं, उनके खिलाफ जल्द से जल्द स्पीडी ट्रायल चला कर उन्हें सलाख़ों के पीछे भेजना होगा. कोर्ट के आदेश के बाद दिखावे के लिए कुर्की-जब्ती की रस्म अदायगी से न्याय नहीं होगा क्योंकि घाव बहुत ही गहरा है. मिथिलांचल में इस तरह के नरसंहार की परिपार्टी नहीं रही है, इसने पूरी संस्कृति को विकृत किया है.