Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मनीष सिसोदिया की कोर्ट में पेशी के चलते ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, बंद रहेंगी ये सड़कें


नई दिल्ली, रविवार को सीबीआई ने लंबी पूछताछ के बाद देर शाम को दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया था। सिसोदिया को आबकारी नीति में हुए कथित घोटाले के आरोपों में गिरफ्तार कर किया है। अब जानकारी आ रही है कि उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को सीबीआई दोपहर 2 बजे दीन दयाल उपाध्याय मार्ग स्थित राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश करेगी।

ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

वहीं, इस पूरे मामले को देखते हुए दिल्ली की यातायात पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है और लोगों को मिंटो रोड, दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर जाने से बचने की सहाल दी है।

ट्रैफिक पुलिस ने इन मार्गों को किया बंद

ट्रैफिक पुलिस ने यह जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट साझा कर दी है। पुलिस ने लिखा, विशेष यातायात व्यवस्था के कारण डीडीयू मार्ग पर मिंटो रोड से आईटीओ की ओर तथा इसके विपरीत दोनों मार्गों में यातायात प्रभावित रहेगा। कृपया इस मार्ग के प्रयोग से बचें।

पुलिस ने बैरिकेड लगाकर बंद की सड़क

वहीं, दिल्ली पुलिस ने सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में भाजपा मुख्यालय पर प्रदर्शन करने का आह्वान किया है, जिसको लेकर पुलिस ने आम आदमी पार्टी के समर्थकों को भाजपा मुख्यालय जाने से रोकने के लिए आईटीओ के पास डीडीयू मार्ग पर बैरिकेड लगाकर रोड को बंद कर दिया है।