News TOP STORIES नयी दिल्ली बंगाल

ममता का पीएम मोदी को जवाब, परिवर्तन बंगाल में नहीं दिल्ली में होगा


पश्चिम बंगाल में रविवार को सियासी हलचल उफान पर है। कोलकाता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रिगेड मैदान पर बड़ी रैली कर सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा, तो ममता बनर्जी ने सिलीगुड़ी में महंगे होते एलपीजी सिलेंडर के खिलाफ पदयात्रा निकाली और पीएम को जवाब दिया। ममता ने कहा कि पीएम मोदी बड़ी बड़ी बाते करते हैं। कहते हैं, बंगाल में परिवर्तन होगा। बंगाल में टीएमसी आएगी, असल परिवर्तन अब दिल्ली में होगा।

ममता बन्रर्जी ने कहा कि पीएम मोदी ने कहा है कि बंगाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं, लेकिन यूपी, बिहार और अन्य राज्यों का हाल देखें। उन्होंने दावा किया कि बंगाल में महिलाएं सुरक्षित हैं। पोरिबर्तन (परिवर्तन) दिल्ली में होगा, बंगाल में नहीं। आपको बता दें कि बीजेपी ने पश्चिम बंगाल में ‘असल परिवर्तन’ का नारा दिया है।

उन्होंने केंद्र पर सब कुछ बेचने का आरोप लगाते हुए कहा, “दिल्ली को बेच दिया, डिफेंस, एयर इंडिया, बीएसएनएल जैसे तमाम संस्थानों को बेच दिया, कल ताज महल भी बेच देंगे। कहते थे सोनार बंगला बनाएंगे. पटेल जी के नाम वाले स्टेडियम का नाम बदलकर अपने नाम पर कर दिया. जब कोरोना काल था तब मैं तो घूम रही थी, मोदी बताएं वो कहां थे।”