Latest News नयी दिल्ली बंगाल

ममता ने केंद्र से मांगी अतिरिक्त वैक्सीन, बंगाल के प्लान पर आज अधिकारियों की PC


देश में कोरोना संकट तेजी से बढ़ रहा है और चुनावों के बीच पश्चिम बंगाल में भी हालात खराब हैं. इस संकट के बीच बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार से मदद मांगी है. ममता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राज्य को अधिक वैक्सीन देनी की मांग की है.

सोमवार को ममता बनर्जी ने ट्वीट कर जानकारी दी कि भारत में कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों के बीच बंगाल सरकार सभी जरूरी कदम उठा रही है, मैंने खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की है और अतिरिक्त वैक्सीन मांगी है.

ममता बनर्जी ने कहा कि मैंने सभी अधिकारियों से कोरोना संकट से निपटने के लिए सभी तैयारियां करने के निर्देश दिए हैं. बंगाल के चीफ सेक्रेटरी दोपहर 2 बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, जिसमें सभी जानकारी साझा करेंगे.

चुनावी कार्यक्रमों पर उठ रहे हैं सवाल
गौरतलब है कि एक तरफ देश में कोरोना का संकट बढ़ता जा रहा है, वहीं बंगाल में चुनाव प्रचार भी जोरों से चल रहा है. बीते दिन राहुल गांधी ने अपनी सभी आगामी रैलियों को रद्द किया, जिसके बाद अन्य नेताओं ने भी कुछ ऐसा कदम उठाया है. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोलकाता में रैली ना करने की बात कही है, वहीं अन्य जगहों पर भी वह सीमित समय में प्रचार करेंगी.

हालांकि, अभी भी बंगाल में तीन चरणों का मतदान बाकी है, ऐसे में हर पार्टी की ओर से प्रचार-प्रचार भी किया जा रहा है. बंगाल में अभी 22, 26 और 29 अप्रैल को मतदान होना है.