Latest News नयी दिल्ली बंगाल राष्ट्रीय

ममता बनर्जी के INDI गठबंधन को समर्थन देने वाली बात पर कांग्रेस का आया जवाब


कोलकाता। । लोकसभा चुनाव से पहले आईएनडीआई गठबंधन की नाव को बीच मझदार में छोड़कर ‘एकला चलो रे’ की नीति अपनाने वाली सीएम ममता बनर्जी ने एक बार फिर यू टर्न मार लिया है।

 

ममता बनर्जी ने विपक्षी गठंबधन को बाहर से समर्थन देने की बात कही है। ममता बनर्जी ने कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद अगर आईएनडीआई गठबंधन सत्ता में आती है तो वह उसे बाहर से हर तरह का समर्थन देंगी।

ममता बनर्जी पर भरोसा नहीं:  कांग्रेस

सीएम ममता के इस बयान पर कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने प्रतिक्रिया दी। अधीर रंजन चौधरी ने कहा, “मुझे उन पर भरोसा नहीं है। वह गठबंधन छोड़कर भाग गईं। वह आगे भी जा सकती हैं।”

उन्होंने गठबंधन तोड़ा है:  अधीर रंजन चौधरी

चुनाव के बाद नतीजे अगर बीजेपी के पक्ष में रही तो वो उधर भी जा सकती हैं। उन्होंने गठबंधन तोड़ा है। मैंने कभी भी उनके साथ बदसलूकी नहीं की। यह बहानेबाजी करने बेकार है। वो कांग्रेस को खत्म करने की बात कर रहीं थीं। उन्होंने यह अहसास होने लगा है कि कांग्रेस और विपक्षी पार्टी सत्ता में आ रही है तो उन्होंने लाइन लगानी शुरू कर दी।

विपक्ष को 300 से अधिक सीटें मिलेंगी: सीएम ममता

कुछ दिनों पहले एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा था विपक्षी गठबंधन आईएनडीआईए 300 से अधिक लोकसभा सीटें जीतकर केंद्र में अगली सरकार बनाएगा और एकमात्र गारंटी यह है कि नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के तौर पर तीसरा कार्यकाल नहीं मिलेगा।