Latest News उत्तर प्रदेश मिर्जापुर राष्ट्रीय

मीरजापुर में भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार बस पलटी, चार की मौत, 24 घायल


मीरजापुर। संतनगर थाना क्षेत्र के हलिया ददरी मार्ग के ददरी बंधा मोड़ के पास शुक्रवार की सुबह साढ़े नौ बजे सवारियों से भरी एक निजी बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में मां-बेटे सहित पांच यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 35 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बस मीरजापुर के बथुआ तिराहे से सवारियों को लेकर से मध्य प्रदेश के कुशियरा मतवार बार्डर पर जा रही थी। बस में फंसे यात्री घायल होकर चीखने चिल्लाने लगे।

चीख पुकार सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला। मौके पहुंचे एसडीएम मड़िहान युगांतर त्रिपाठी, सीओ आपरेशन अनिल सिंह ,एसडीएम लालगंज भरतलाल सरोज पहुंच गए। पुलिस व गांव के प्रधान आदि लोगों ने सभी घायलों को एंबुलेंस में लादकर लालगंज, हलिया, पटेहरा पीएचसी व सीएचसी भेजा। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने भी सीओ सदर शैलेंद्र आदि के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर छानबीन की।

कटरा कोतवाली के बथुआ तिराहे से एक निजी बस करीब 40 यात्रियों को लेकर मध्य प्रदेश के बार्डर कुशियरा मतवार गांव जा रही थ्ज्ञी। यात्रियों के अनुसार बस को चालक की बजाय खलासी चला रहा था। सुबह करीब साढ़े नौ बजे बस जैसे ही हलिया ददरी मार्ग के ददरी बंधा मोड़ पर पहुंची कि तेजगति होने के कारण अनियंत्रित होकर पटलते हुए सड़क किनारे गोते लगाते हुए बंधी के पास पहुंच गई। इससे उसमें सवार यात्री घायल होकर शोर मचाने लगे।

हादसे की खबर लगते ही आसपास गांव के लोग भागकर पहुंचे। बस के अंदर फंसे एक एक यात्री को बाहर निकालकर वहीं पर लेटाया। अधिकांश घायलों को सीएचसी लालगंज, पटेहरा व हलिया पीएचसी ले जाया गया। लालगंज में चिकित्सक ने पांच यात्रियों मतवार हलिया की रहने वाली मनीता, बढ़ौना गांव की रहने वाली ममता पत्नी सुरेश, उसका दो वर्षीय पुत्र अभिषेक, बढ़ौना के रहने वाले सत्यनारायण, दस वर्षीय विष्णु को मृत घोषित कर दिया। शेष का इलाज कर रहे है।