Latest News उड़ीसा

‘मुझे बम से उड़ाना चाहते थे…’, ओडिशा CM का बड़ा आरोप, जनसभा में बोले- भगवान जगन्नाथ मेरे साथ


भुवनेश्वर। : ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी (CM Mohan Charan Majhi) ने आरोप लगाया कि पूर्ववर्ती बीजद सरकार के शासनकाल के दौरान बम फेंककर (Bomb Attack) उनकी हत्या करने की कोशिश की गई थी।

भाजपा के वरिष्ठ नेता सह मुख्यमंत्री माझी ने अपने गृह जिले क्योंझर के झुमपुरा में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की।

लोगों के प्रेम ने मुझे बचा लिया : माझी

उन्होंने कहा कि क्योंझर के मंडुआ में बम विस्फोट में मेरी हत्या का प्रयास किया गया था। हालांकि, मैं भगवान के आशीर्वाद और लोगों के प्यार के कारण बच गया।

मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी (CM Mohan Charan Majhi) ने कहा कि जब मां तारिणी, मां दुर्गा, भगवान बलदेव और भगवान जगन्नाथ मेरे साथ हैं तो मुझे डरने की जरूरत नहीं है।

क्योंझर दौरे के दूसरे दिन माझी ने जनसभा में शामिल होने से पहले रोड शो किया, जहां उन्हें सम्मानित किया गया।

माझी ने मां से लिया आशीर्वाद : ओडिशा का मुख्यमंत्री बनने के बाद मोहन चरण माझी ने सोमवार को क्योंझर जिले में अपने पैतृक गांव रायकला की यात्रा की। यहां उनका जोरदार स्वागत हुआ। इस दौरान उन्होंने अपनी मां से कुछ इस तरह आशीर्वाद लिया था। (फोटो- एएनआई)

मैं जनता का मुख्यमंत्री हूं : मोहन

उन्होंने मां तारिणी, बलदेव और भगवान जगन्नाथ (Bhagwan Jagannath) भी दर्शन किए। उन्होंने कहा कि मैं जनता का मुख्यमंत्री हूं और मुझे किसी से मिलने में कोई समस्या नहीं है। जरूरत पड़ने पर भुवनेश्वर आएं। मैं लोगों से सीधे मिलूंगा।

उन्होंने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कहा कि आज हमें खुश होने का मौका मिला है और हमें जश्न मनाना चाहिए। माझी ने अपने बचपन के दिनों को भी याद किया।

सीएम माझी (Mohan Charan Majhi) ने अपनी पुरानी यादें ताजा करते हुए यह भी बताया कि वह अपनी मां के साथ झुमपुरा के साप्ताहिक बाजार जाया करते थे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जैसा भाजपा के घोषणापत्र में वादा किया गया है, उनकी प्राथमिकता खरीफ सीजन से एमएसपी के रूप में 3,100 रुपये प्रति क्विंटल धान प्रदान करना है।

उन्होंने यह भी कहा कि सुभद्रा योजना के तहत प्रत्येक पात्र महिला को 50 हजार रुपये का भुगतान किया जाएगा।