पटना

मुज़फ़्फ़रपुर: मोतीपुर और सरैया मंदिर से गायब अष्टधातु की 12 मूर्ति बरामद, तीन गिरफ्तार


मुज़फ़्फ़रपुर। जिला पुलिस  को बड़ी सफलता मिली है। बीते दिनों मोतीपुर थाना क्षेत्र और जैतपुर ओपी क्षेत्र के दो मंदिर से गायब हुए अष्टधातु की कई मूर्ति बरामद की है। साथ ही पुलिस ने तीन अपराधियों को भी गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार बीते दो फरवरी और 20 फ़रवरी की रात चोरो ने मोतीपुर थाना क्षेत्र और जैतपुर ओपी क्षेत्र के दो मंदिरों से अष्टधातु की मूर्ति कि मूर्ति चोरी कर ली थी। जिसके बाद स्थानीय पुजारी के द्वारा लिखित शिकायत किया गया थी। पुलिस के द्वारा मूर्ति की बरामदगी को लेकर लगातार छापेमारी की जा रही थी। इसी क्रम में पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है।

मामले में जानकारी देते हुए एएसपी पश्चिमी सैयद इमरान मसूद ने बताया कि पुलिस ने दो चोरी की घटना का उदभेदन कीया है। गुप्त सूचना के आधार पर तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। जिसके निशानदेही पर 12 मूर्ति बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि मंदिर के पुजारी ने पहचान कर इसकी पुष्टि भी की है।

गिरफ्तार अपराधी में करजा थाना क्षेत्र के राहुल कुमार, सदर थाना क्षेत्र के सौरभ कुमार, और बरुराज थाना क्षेत्र के उज्ज्वल कुमार सामिल है। उन्होंने बताया कि इसमें से दो अपराधी आर्म्स एक्ट में जेल भी जा चुके है पूछताछ कर आगे की करवाई की जा रही है।