Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

मेनका गांधी के खिलाफ हुए डॉक्टर, बायकॉट की मांग,


  • पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं भाजपा सांसद मेनका गांधी ने आगरा के पशु चिकित्सक के साथ कथित रूप अभद्रता की और उनका लाइसेंस रद्द कराने की धमकी दी है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद विरोध शुरू हो गया है, जिसमें गांधी ने चिकित्सक एन एल गुप्ता की डिग्रियों पर भी सवाल खड़े किए हैं। वह एक व्यक्ति से उसके कुत्ते की सर्जरी करने के लिए गए पैसों को भी लौटाने के लिए कह रही हैं।

इस मामले का कथित ऑडियो के वायरल होने के बाद भाजपा सांसद मेनका गांधी ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। हैशटैग बॉयकटमेनकागांधी, हैशटैग मेनकागांधीमाफीमांगे ट्रेंड कर रहा है।

ऑडियो क्लीप में आवाज की स्वतंत्र रूप से पुष्टि नहीं की जा सकती है, लेकिन चिकित्सक ने आरोप लगाए हैं कि उन्हें सीतापुर की सांसद ने फोन किया था। आगरा के इंडियन वेटनरी एसोसिएशन के सदस्यों ने गांधी के खिलाफ नारेबाजी की। कथित बातचीत के दौरान मेनका गांधी ने चिकित्सक के खिलाफ अपशब्दों का प्रयोग किया जबकि चिकित्सक उन्हें ‘मैडम’ कहते हुए सुनाई दे रहे हैं। सांसद ने उनसे कहा कि कुत्ते की सर्जरी के लिए ली गई धनराशि नहीं लौटाने पर जिलाधिकारी से कहकर वह उनका क्लीनिक बंद करवा देंगी। उन्होंने उन्हें जेल भेजने की धमकी भी दी है। सांसद ने ऑडियो में कहा कि दूसरे डॉक्टर ने गुप्ता द्वारा की गई सर्जरी को खराब काम बताया।