Latest News उत्तर प्रदेश लखनऊ

यूपी: क्राउड फंडिंग में राहुल-सोनिया की तस्वीर पर घिरी कांग्रेस? उठे सवाल


  • उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने कोरोना काल के दौरान बेसहारा हुए गरीबों की मदद के लिए क्राउडफंडिंग की शुरुआत की है. मीडिया कोऑर्डिनेटर की इस मुहिम पर सवाल खड़े होने लगे हैं. ललन कुमार ने अपनी इस मुहिम के लिए पार्टी के बड़े नेताओं सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी, राहुल गांधी और प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू की तस्वीरों का इस्तेमाल किया है.

ललन कुमार की यह मुहिम उनकी निजी मुहिम न होकर पार्टी की मुहिम लोगों को नजर आ रही है. उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में मीडिया एंड कम्युनिकेशन के संयोजक ललन कुमार का यह पोस्टर उत्तर प्रदेश के राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. ललन कुमार की तरफ से दिए गए इस विज्ञापन के जरिए क्राउड फंडिंग की जा रही है.

क्राउड फंडिंग के लिए ललन कुमार ने बकायदा बैंक का नाम, अकाउंट नंबर, आईएफएससी कोड साथ दिया है. यह क्राउड फंडिंग जरूरतमंदों की मदद के लिए हो रही है. इससे मिले फंड से सैनिटाइजेशन ड्राइव को चलाया जाएगा. साथ ही गरीब तबके तक राशन पहुंचाया जाएगा.

निजी मुहिम बनी पार्टी की मुहिम

ललन कुमार की यह मुहिम निजी है लेकिन इस मुहिम में शामिल होने के लिए दिए गए विज्ञापन में कांग्रेस पार्टी का चुनाव चिन्ह, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और प्रदेश अध्यक्ष अजय लल्लू की तस्वीरें लगाई गई हैं. बवाल इसी पार्टी के चुनाव चिन्ह और पार्टी नेताओं की तस्वीरों को लेकर खड़ा हो गया है.