Latest News नयी दिल्ली राजस्थान राष्ट्रीय

राजस्थान में कांग्रेस कब जारी करेगी उम्मीदवारों की लिस्ट? CM अशोक गहलोत ने दिया संकेत


नई दिल्ली। : राजस्थान विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान हो गया है। राज्य में 23 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। राजनीतिक पार्टियों ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी है। इसी कड़ी में भाजपा ने नौ अक्टूबर यानी सोमवार को 41 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी कर दी। अब सवाल उठ रहे हैं कि कांग्रेस अपनी लिस्ट कब जारी करेगी।

‘सीईसी की बैठक में होगी उम्मीदवारों पर चर्चा’

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Rajasthan CM Ashok Gehlot) से जब पूछा गया कि कांग्रेस अपनी लिस्ट कब जारी करेगी तो उन्होंने कहा कि हमने प्रक्रिया शुरू कर दी है। जब 18 अक्टूबर को सीईसी की बैठक शुरू होगी, तभी हम उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप दे पाएंगे।

‘जब भी दिल्ली आता हूं, सोनिया गांधी से मुलाकात करता हूं’

कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी से अपनी मुलाकात पर गहलोत ने कहा कि मैं जब भी दिल्ली आता हूं तो सोनिया गांधी से जरूर मिलता हूं। जहां तक चुनाव की बात है तो गांव से लेकर शहर तक हर घर में हमारी योजना के लाभार्थी हैं।

‘जनता को महंगाई से दी राहत’

गहलोत ने कहा कि हमने राजस्थान की जनता को महंगाई से कुछ राहत दिलाने का प्रयास किया है। गांवों से जो फीडबैक मिल रहा है, वह बहुत अच्छा है।

जनता से की यह अपील

राजस्थान के मुख्यमंत्री ने कहा कि हम अपने सुशासन के कारण प्रदेश की जनता से कांग्रेस को दोबारा सत्ता में लाने की अपील करते हैं। उन्होंने कहा कि सरकार बदलते ही कई योजनाएं बंद हो जाएंगी।