Latest News उत्तर प्रदेश नयी दिल्ली राष्ट्रीय लखनऊ

राजा भैया के तलाक मामले में सुनवाई टली, अब 23 मई को साकेत कोर्ट में होगी अगली सुनवाई


नई दिल्ली, उत्तर प्रदेश के कद्दावर नेता और प्रतापगढ़ के कुंडा से विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया और उनकी पत्नी भानवी सिंह के तलाक के मामले में दिल्ली के साकेत कोर्ट में आज सोमवार (10 अप्रैल) को सुनवाई टल गई है। बता दें कि तलाक की अर्जी राजा भैया की ओर से दाखिल की गई थी। इस पर कोर्ट की ओर से राजा भैया की पत्नी भानवी को नोटिस भेजा गया था।

राजा भैया की तलाक की अर्जी पर उनकी पत्नी को नोटिस

कुंडा से निर्दलीय विधायक रघुराज प्रताप सिंह उर्फ राजा भैया की तलाक की अर्जी पर दिल्ली के साकेत कोर्ट ने उनकी पत्नी भानवी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। राजा भैया की याचिका पर भानवी सिंह की तरफ से कोर्ट में पेश हुए वकील ने जवाब दाखिल करने के लिए अदालत से समय मांगा है। अदालत ने इस मामले पर सुनवाई 23 मई तक के लिए स्थगित कर दी। मामला पारिवारिक न्यायालय की न्यायाधीश शुनाली गुप्ता की कोर्ट में है। बताया जा रहा है कि जज के उपलब्ध न होने के चलते मामले में सुनवाई टली है।

गौरतलब है कि राजा भैया की भानवी सिंह के साथ शादी वर्ष 1995 में हुई थी। शादी के समय राजा भैया करीब 25 वर्ष के थे। उनके चार बच्चे हैं। कुछ वर्षों से दोनों का रिश्ता बिगड़ना शुरू हो गया था। इस बीच, भानवी सिंह राजा भैया से अलग होकर अपने दिल्ली स्थित आवास पर रहने लगी थीं।