Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

राहुल गांधी देशद्रोही और हिंदू विरोधी, वीर सावरकर के अपमान का जनता लेगी बदला: भाजपा


कच्‍छ, । गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 (Gujarat Vidhan Sabha Election 2022) के लिए भाजपा के केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और असम के मुख्‍यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा समेत कई दिग्‍गज चुनाव प्रचार में उतर गए हैं। इस बीच भाजपा जमकर कांग्रेस और राहुल गांधी पर निशाना साध रही है। बता दें कि राहुल गांधी इस समय कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का नेतृत्‍व कर रहे हैं।

कांग्रेस ने केवल बांटो और राज करो की राजनीति अपनाई

गुजरात के मांगरोल में आयोजित एक जनसभा में केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा, ‘गुजरात मॉडल विकास का नंबर-1 मॉडल है। कांग्रेस ने केवल बांटो और राज करो की राजनीति की। उन्होंने जाति, समुदाय और धर्म के आधार पर वोट मांगा है। भाजपा सुशासन, विकास और ईमानदारी के आधार पर काम करती है। गुजरात का विकास मतलब भारत का विकास है। गुजरात जितना आगे बढ़ेगा, भारत उतना ही आगे बढ़ेगा।’ उन्‍होंने कहा कि अगर गुजरात दंगा मुक्त है, तो यह भाजपा की सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कारण संभव हो पाया है। मोदी सरकार ने देशभर में एक ही मूल मंत्र सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबके प्रयासों से देश को आगे बढ़ाने का काम किया है।

jagran

चुनाव गुजरात में और राहुल गांधी दक्षिण भारत घूम रहे…!

वहीं, असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा कच्छ के अंजार जिले में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे थे। उन्‍होंने पूछा कि गुजरात में चुनाव हैं और राहुल गांधी कहां हैं? उन्‍होंने तंज कसते हुए कहा, ‘चुनाव गुजरात में हैं, लेकिन वह (राहुल गांधी) दक्षिण में घूम रहे हैं। जब हिमाचल प्रदेश में चुनाव थे, तो वह केरल में थे…। वह ड्रेसिंग रूम से बाहर नहीं आना चाहते, क्योंकि वह खेलना नहीं चाहते।’

 

राहुल गांधी को भारत के इतिहास का कोई ज्ञान नहीं

वीर सावरकर के राहुल गांधी की विवादित टिप्‍पणी पर असम के मुख्यमंत्री ने कहा कि उनको भारत के इतिहास का कोई ज्ञान नहीं है। उन्होंने वीर सावरकर के लिए जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया है, उससे उनकी विचारधारा का पता चलता है। वह देशद्रोही है, हिन्दू विरोधी है। लोग इसका बदला लेंगे।