Latest News मनोरंजन

रेसलर संग्राम और एक्ट्रेस पायल रोहतगी आज करेंगे शादी


रोहतक, । रोहतक के गांव मदीना के इंटरनेशनल रेसलर, एक्टर, हेल्थ गुरु और मोटिवेटर संग्राम सिंह शनिवार लाकअप रियलिटी शो फेम अभिनेत्री पायल रोहतगी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। आगरा के जेपी पैलेस में शाम को हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी की रस्में पूरी होंगी। शुक्रवार रात को लेडिज संगीत और शनिवार सुबह मेहंदी की रस्म अदायगी की गई, जिसमें दोनों के परिवार के सदस्य और नजदीकी रिश्तेदार शामिल हुए।

परिवार के रीति-रिवाजों के साथ करेंगे शादी

शुक्रवार सुबह संग्राम सिंह और पायल रोहतगी ने आगरा के प्राचीन राजेश्वर महादेव मंदिर में परिवार के साथ पूजा-अर्चना की थी। संग्राम सिंह ने बताया कि पायल के साथ दो दशक से रिश्ता था, जो अब जन्म-जन्म तक जुड़ने जा

रहा है। उन्होंने कहा कि वह पायल के साथ शादी करके बहुत खुश हैं। उन्होंने बताया कि शादी सादगी और परिवार के रीति-रिवाजों के साथ करेंगे। संग्राम ने राम रामो देवी के साथ आशीर्वाद लिया।

पहली मुलाकात से ही जुड़ गए थे दोनों के दिल

संग्राम सिंह और अभिनेत्री पायल रोहतगी का रिश्ते काफी पुराना है। इसके बाद पायल रोहतगी और संग्राम सिंह सर्ववाइवर इंडिया, बिग बास और अन्य रियलिटी शो में प्रतिभागी रह चुके हैं। संग्राम रियलिटी शो बिग बास-7 में प्रतिभागी थे, तो ज्यादा चर्चा में आए। हालांकि इससे पहले भी कई रियलिटी शो, क्राइम पेट्रोल, 100 प्रसेंट दे-दना-दन में भी रह चुके हैं। कामनवेल्थ वर्ल्ड हेवीवेट चैंपियन का खिताब भी संग्राम ने जीता था। संग्राम कई फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं। दोनों का रिश्त एक-दूसरे के नजदीक आता गया और अब शादी करने जा रहे हैं।

पायल रोहतगी ने किया था सनसनीखेज खुलासा

पायल रोहतगी अभिनेत्री कंगना रनोट के लाकअप रियलिटी शो की प्रतिभागी रहीं। शो के दौरान पायल ने खुलासा करते हुए कहा कि वह कभी मां नहीं बन सकती है। पायल की यह बात सुनकर हर कोई हैरान था। संग्राम से जब इस बारे में प्रतिक्रिया ली तो उन्होंने इसको लेकर कोई हैरानी नहीं जताई। संग्राम ने कहा कि बेशक, पायल मां नहीं बन सकती है। लेकिन हम मां-बाप बनकर दूसरों बच्चों को गोद लेकर उनकी परवरिश कर सकते हैं। संग्राम की इस बात को लेकर हर कोई उनकी सादगी, ईमानदारी और दुख-सुख में साथ देने वाला नेक इंसान बताया है।