Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘लोग PM मोदी के 75 साल होने का इंतजार कर रहे ताकि उनकी विदाई हो’, BJP पर सिसोदिया का हमला


नई दिल्ली। दिल्ली पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारत के लोग भारतीय जनता पार्टी को विदा कर रहे हैं। हरियाणा के एग्जिट पोल भी यही बात साबित कर रहे हैं। नरेंद्र मोदी को देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी की नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल जी की बढ़ती लोकप्रियता की चिंता है।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भारत के लोग भारतीय जनता पार्टी को विदा कर रहे हैं। हरियाणा के एग्जिट पोल भी यही बात साबित कर रहे हैं। नरेंद्र मोदी को देश में बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी की नहीं बल्कि अरविंद केजरीवाल जी की बढ़ती लोकप्रियता की चिंता है।

उन्होंने कहा कि PMLA कानून देश में आतंकवादियों की फंडिंग को रोकने के लिए बनाया गया था लेकिन इसका राजनैतिक दुरुपयोग किया गया। जिसके बाद कोर्ट ने ऐसे फैसले सुनाए, जिससे PMLA की धाराएं कमजोर हो गई हैं। जांच एजेंसियों के दुरुपयोग से इनकी ताकतें कम हो रही हैं, लेकिन नरेंद्र मोदी को इसकी बिल्कुल भी चिंता नहीं है। वह तो अपने आपको भगवान से भी ऊपर मानते हैं।