Latest News खेल

कप्तान इयोन मोर्गन- कब और कैसे इंग्लैंड के हाथ से फिसला सेमीफाइनल मैच


नई दिल्ली, । ICC T20 World Cup 2021 के पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड की टीम ने इंग्लैंड को हराकर उसे टूर्नामेंट से बाहर कर दिया और खुद कीवी टीम ने पहली बार इस मेगा इवेंट के फाइनल में प्रवेश किया है, जहां उनका सामना पाकिस्तान और आस्ट्रेलिया के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल मैच की विजेता टीम से होगा। इस बड़े मैच में इंग्लैंड से कहां चूक हुई, इसका खुलासा इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने किया है।

इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने मैच के बाद कहा, “मुकाबले पर आएं तो हम जानते हैं को दोनों टीमों में समान कौशल है। हालांकि, पूरा श्रेय केन विलियमसन और उनकी टीम को जीत है। उन्होंने आज हमें खेल से बाहर कर दिया। इस टूर्नामेंट में वास्तव में अच्छा प्रतिनिधित्व किया है। मुझे अपने सभी खिलाड़ियों पर गर्व है। हमने इस मैच में और पूरा टूर्नामेंट में बढ़िया खेल दिखाया है। सोचा कि हम 17 या 18वें ओवर तक मुकाबले थे।”

2019 के विश्व कप फाइनल में कीवी टीम को हारने वाले कप्तान ने कहा, “जब आखिरी के कुछ ओवर बाकी तो थो उस समय हमें लगा कि हम गेम में बने हुए हैं। विकेट थोड़ा मुश्किल था। हम सिक्स हिटिंग टीम हैं, लेकिन हमें छक्के जड़ने में मुश्किल हुई, लेकिन हमने अच्छा खेल दिखाते हुए एक अच्छा स्कोर हासिल किया। फिलहाल यह बता पाना कि कहां गलती है, मुश्किल है। स्पिनरों को मदद मिल रही थी। गेंद को सीमा रेखा के बाहर मारना मुश्किल था।”