Latest News नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

वीर सावरकर पर टिप्पणी स्वीकार नहीं, राहुल गांधी से करेंगे बात, संजय राउत का बयान


नई दिल्ली, । कांग्रेस नेता राहुल गांधी द्वारा वीर सावरकर को लेकर दिए गए बयान पर अब राजनीति तेज हो गई है। उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने कहा कि वीर सावरकर को लेकर राहुल गांधी को टिप्पणी नहीं करनी चाहिए थी। वह एक स्वतंत्रता सेनानी, क्रांतिकारी नेता थे और उनको लेकर हमारे दिल में सम्मान की भावना है।

राहुल गांधी से बात करेंगे हम- संजय राउत

साथ ही उद्धव ठाकरे गुट के नेता संजय राउत ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने जो बैठक बुलाई थी, उसमें हम नहीं जा सके। आज भी विपक्ष की बैठक बुलाई गई, हम वहां भी नहीं जा सके हैं। उन्होंने कहा हमने मल्लिकार्जुन खरगे से बात की है और हम राहुल गांधी से भी बात करेंगे। हमने हमेशा वीर सावरकर का सम्मान किया है, उन्हें बेइज्जत नहीं करना चाहिए।

 

विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है सरकार- संजय राउत

हालांकि, अदाणी मुद्दे पर संजय राउत ने राहुल गांधी का समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि हम विपक्ष के साथ रहेंगे। विपक्ष जो भी फैसला करेगा, हम उसका पालन करेंगे। संसद की कार्यवाही नहीं हो रही है। जिम्मेदारी सरकार पर है और वह नहीं चाहती है कि संसद चले। सरकार सभी गंभीर मुद्दों पर विपक्ष की आवाज को दबाना चाहती है।

क्या है विवाद

बता दें कि राहुल गांधी ने शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कहा था कि मेरा नाम सावरकर नहीं है, मेरा नाम गांधी है और गांधी किसी से माफी नहीं मांगते हैं। इसी बयान को लेकर अब भाजपा कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोल रही है।