Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार राष्ट्रीय

सम्राट चौधरी ने एक-एक NDA नेताओं को दे दिया बड़ा टास्क


 राजपुर (डुमरांव)। बिहार में सातवें चरण का चुनाव 1 जून को है। इससे पहले बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) ने एनडीए नेताओं को नया टास्क दे दिया है। एक सभा में उन्होंने कह कि देश को एक मजबूत सरकार चाहिए और मजबूत सरकार आपके आशीर्वाद से चाहिए।

उन्होंने कहा कि आपने 1947 के बाद कांग्रेस की सरकार बनाई। अब तक कई सरकारें आईं और गईं। 70 बरस की आजादी में अकेले 55 वर्षों तक कांग्रेस ने देश को लूटने का काम किया। ये बातें उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने राजपुर प्रखंड के बन्नी गांव में चुनावी जनसभा के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि भारत का स्वर्णिम इतिहास है। कभी मोहम्मद गजनी ने भारत की विरासत को लूटा। नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद बिहार में 55 लाख लोगों को पक्का मकान मिला। एनडीए के साथी वैसे लोगों की एक सूची बनाकर दें, जो अब तक झोपड़ी में रहते हैं।

क्या बोले सम्राट चौधरी?

सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि 2025 के विधानसभा के चुनाव के पहले एक सूची बनाकर दे दीजिए। उनका घर भी बन जाएगा। मोदी सरकार ने गैस कनेक्शन दिया। कोरोना काल में खाने के लिए अनाज मोदी सरकार ने दिया। उन्होंने कहा कि बालू, जमीन एवं शराब माफिया को जेल भेजेंगे।

पूर्व उप मुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद ने कहा कि कुछ लोगों को सत्ता की आदत लग गई है। उनको रोजगार के कारोबार में सबसे ज्यादा फायदा दिखता है, क्योंकि इसके लिए वे गरीबों की जमीन लेते हैं। इस दौरान राजपुर के पूर्व मुखिया सत्येंद्र नारायण सिंह एवं कई कांग्रेसी नेताओं ने भाजपा का दामन थामा।

इस मौके पर रानी चौबे, विंध्याचल कुशवाहा, दयाशंकर सिंह, मनोज कुशवाहा, गोल्डन सिंह, सत्येंद्र कुशवाहा, फुटूचंद कुशवाहा, हिमांशु चतुर्वेदी, पूनम रविदास आदि मौजूद रहे।

बक्सर से मिथिलेश तिवारी व काराकाट से उपेंद्र कुशवाहा को वोट देने की अपील

आधुनिक युग में जब एलईडी का जमाना है, तब बुझी हुई लालटेन व फूटा हुआ शीशा लेकर घूम रहे हैं। एनडीए गठबंधन में एक चेहरा है नरेंद्र मोदी, पर विपक्ष की तरफ से एक भी चेहरा हो तो बताएं। दावथ खेल मैदान में सोमवार को चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने यह बातें कही।

उन्होंने कहा कि राजग प्रत्याशी शाहाबाद की सभी चार सीटों पर भारी मतों से विजयी होंगे। बक्सर लोकसभा से मिथिलेश तिवारी व काराकाट से उपेंद्र कुशवाहा की जीत सुनिश्चित है। उन्होंने लालू प्रसाद पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि 1990 से लेकर 2005 तक बिहार की जनता ने जंगलराज को झेला है।

उन्होंने कहा कि उन दिनों क्या बिहार के युवाओं के लिए वैकेंसी नहीं थी। उन्होंने सिर्फ परिवारवाद को बढ़ावा दिया। मैं वादा करता हूं 2025 के चुनाव से पहले पांच लाख युवाओं को नौकरी देने का काम हमारी सरकार करेगी। तभी मैं वोट मांगने आऊंगा अन्यथा नहीं।

उन्होंने मौजूद लोगों से मिथिलेश तिवारी के पक्ष में मतदान कर प्रधानमंत्री मोदी के हाथ को मजबूत करने की अपील की।

सभा को उप मुख्यमंत्री के साथ पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने भी मिथिलेश तिवारी के पक्ष में मतदान कर क्षेत्र के विकास मे अपनी सहभागिता निभाने की अपील की। अध्यक्षता हृदया कुशवाहा व संचालन पूर्व जिला पार्षद पुष्पा चौहान ने किया।