Latest News नयी दिल्ली

 सवालों के घेरे में लोकल पुलिस की जांच, नहीं की थी Sushil Kumar से पूछताछ


  1. नई दिल्ली: जूनियर पहलवान सागर धनखड़ हत्याकांड (Sagar Dhankar Murder Case) मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) ने लोकल पुलिस की जांच पर सवाल उठाए हैं. मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने मॉडल टाउन थाने के उन तमाम पुलिस वालों से पूछताछ की है, जो घटना के बाद छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) पहुंचे थे.

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) की टीम मॉडल टाउन थाने की पुलिस से पूछताछ से संतुष्ट नहीं है. इसलिए दिल्ली के नार्थ वेस्ट जिले के मॉडल टाउन थाने की पुलिस से क्राइम ब्रांच दोबारा पूछताछ करेगी.

इस मामले में सबसे बड़ा सवाल है कि घटना वाली रात यानी 4 मई को सागर धनखड़ (Sagar Dhankar) की पिटाई और अस्पताल मे मौत हो जाने तक सुशील कुमार (Sushil Kumar) छत्रसाल स्टेडियम के अपने घर में मौजूद था, तो लोकल पुलिस ने उससे पूछताछ क्यों नही की? क्यों लोकल पुलिस घटना वाली रात सुशील के बंगले में दाखिल नहीं हुई. क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक अगले दिन सुबह फरार हो गया.

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम (Chhatrasal Stadium) में 4 मई को पहलवान सागर धनखड़ (Sagar Dhankar) और उनके दोस्तों पर हमला हुआ था. इस दौरान उनके साथ काफी मारपीट की गई. इस हमले के बाद पहलवान सागर धनखड़ की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई और उनकी हत्या का आरोप सुशील कुमार (Sushil Kumar) के अलावा उसके कुछ साथी पहलवानों पर लगा.