Latest News नयी दिल्ली मनोरंजन

‘सिकंदर’ के सेट से आई ये मस्ती भरी तस्वीरें, Salman Khan और रश्मिका मंदाना की फिल्म को लेकर होगी बड़ी घोषणा!


नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है। हर साल ईद पर उनकी कोई न कोई मूवी रिलीज होती है। हालांकि, इस ईद पर अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक दी, लेकिन अगले साल एक बार फिर ईद के मौक पर ‘सिकंदर’ बन सलमान खान थिएटर्स में एंट्री लेंगे।

पहली बार दिखेगी सलमान-रश्मिका की जोड़ी

‘सिकंदर’ सलमान खान (Salman Khan) की मोस्ट एंटिसिपेटेड अपकमिंग मूवी है। इस फिल्म से जुड़ी एक-एक डिटेल का ‘भाईजान’ के फैंस को इंतजार रहता है। यह पहली बार होगा, जब सलमान खान के साथ लोगों को रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की जोड़ी देखने को मिलेगी।

 

‘सिकंदर’ के सेट से आई तस्वीरें

‘सिकंदर’ के सेट से अब तक कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। कुछ दिन पहले सेट से स्टार्ट किए जाने की एक फोटो सामने आई थी और अब सेट से कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों को देख फिल्म के लिए फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ सकता है।

प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की पत्नी वर्धा नाडियाडवाला की सेट से एक तस्वीर सामने आई, जिसमें वह चाय-नाश्ते का इंतजाम करती देखी जा सकती हैं। वह अपनी प्लेट में कुछ स्नैक्स आइटम निकाल रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘सिकंदर के सेट पर टी टाइम…चाय पर आओ।’

कुछ नया आने की हुई घोषणा

ऑफ स्क्रीन पिक्चर्स में इन तस्वीरों के अलावा एक फोटो साजिद नाडियाडवाला की भी है। उनकी तस्वीरों के साथ ही एक अन्य तस्वीर में लिखा गया है कि कुछ नया जल्द ही आने वाला है। यह क्या होगा, इसका खुलासा आने वाले दिनों में हो जाएगा।

‘सिकंदर’ फिल्म 2025 में ईद पर रिलीज हो रही है।