पटना

हाजीपुर में दिनदहाड़े बैंक से साढ़े चार लाख की लूट


6 की संख्या में नकाबपोश अपराधियों दिया घटना को अंजाम

हाजीपुर (आससे) सोनपुर थाना क्षेत्र के गौतम वीआईपी रोड स्थित उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक में शुक्रवार की दोपहर में दिनदहाड़े 6 अपराधियों ने बैंक कर्मीयो को पिस्टल से घायल कर गनपॉइंट पर लेकर 4 लाख इक्यावन हजार 9 सौ रुपया लूट कर फरार हो गय। घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ अंजनी कुमार एव सोनपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुचे। पुलिस ने आसपास में लगे सीसीटीवी को खंगालने जुट गई।

मिली जानकारी के अनुसार गोला बाजार स्तिथ गौतम चौक वीआइपी रोड जो एनएच 19 पर जाने वाली सड़क के पास  स्तिथ उत्कर्ष स्मॉल फायनांस कंपनी बैंक में दो बाइक पर सवार नकाबपोश अपराधियों ने बैंक के अंदर घुसकर कैशियर एव ब्रांच मैनेजर के साथ मारपीट कर घायल कर गनपॉइंट पर सभी कर्मियों को ले लिया और कैश काउंटर से 4 लाख इक्यावन हजार 9 सौ रुपया लूटकर आसानी से फरार हो गय। इसकी सूचना बैंककर्मियों ने सोनपुर थाना को दी।

घायल कैशियर एवं ब्रांच मैनेजर

उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस बैंक के कैशियर सुमित कुमार एव ब्रांच मैनेजर ने बताया कि 6 की संख्या में आए अपराधियों ने पिस्टल के बल पर ले लिया और कैश लूट लिया वही विरोध करने पर पिस्टल के वट से मारकर घायल कर दिया। उन्होंने बताया कि अपराधी मॉस्क और हेलमेट पहने हुए थे। सभी के हाथ मे पिस्टल था। लूट-पाट के दौरान अपराधियों ने कैश काउंटर का शीशा भी तोड़ दिया। पिस्टल के बल पर सभी बैंक कर्मियों को कब्जे में ले लिया। बैंक कर्मी के मुताबिक लूट पाट के बाद सभी अपराधी मौके से फरार हो गए। घायल बैंक के कैशियर, ब्रांच मैनेजर को सोनपुर अनुमंडल अस्पताल में इलाज कराया गया।

सोनपुर एसडीपीओ अंजनी कुमार के मुताबिक बैंक में लगे सीसीटीवी एव आसपास घरों एव दुकान में लगे कैमरे को खंगाला जा रहा है। अपराधियों की पहचान करने में पुलिस जुट गई है। वही अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।