Latest News खेल

हार से बौखलाए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन, भारतीय पत्रकार पर उतारा गुस्सा


नई दिल्ली, । भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप के फाइनल में नहीं पहुंच पाई। फैंस को भारत और पाकिस्तान के फाइनल का इंतजार था लेकिन ऐसा नहीं हो पाया। फाइनल में पाकिस्तान का सामना श्रीलंका के साथ हुआ जहां उसे करारी हार मिली। टीम की इस हार से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज रजा बेहद बौखलाए हुए नजर आए। ट्रॉफी ना जीत पाने की खुन्नस उन्होंने भारतीय पत्रकार पर उतार दी।

एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका की टीम ने लाजवाब खेल दिखाते हुए पाकिस्तान को 23 रन से हराकर छठी बार ट्रॉफी अपने नाम की। 58 रन पर 5 विकेट गंवाने के बाद टीम ने भानुका राजपक्षे के 71 रन की दमदार पारी की बदौलत 6 विकेट पर 170 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में पाकिस्तान को 147 रन के स्कोर पर ऑलआउट कर मुकाबला अपने नाम कर एशिया कप विजेता बने।

मैच के बाद पीसीबी के चयरमैन रमीज रजा से जब भारतीय पत्रकार कुछ सवाल पूछे तो वह जवाब देते हुए आपा खो बैठे। पत्रकार ने पाकिस्तान की हार के बाद टीम के फैन को नाखुश होने की लेकर सवाल किया था बात ऐसी बढ़ गई कि रमीज ने पत्रकार का फोन तक छीनने की कोशिश की।

रमीज से पूछे गए सवाल और जवाब

पत्रकार- आवाम बड़ी नाखुश है, उनके लिए कोई संदेश?

रमीज- देखिए आप इंडिया से होंगे, आपकी आवाम तो बहुत खुश होंगे।

पत्रकार- हम खुश नहीं हैं?

रमीज- कौन सी आवाम

पत्रकार- मैंने देखा है पाकिस्तान के लोगों को रोते हुए। क्या मैं गलत बोल रहा हूं रमीज भाई।

रमीज- आप आवाम को जेनरलाइज कर रहे हैं। इतना कहने के बाद उन्होंने भारतीय पत्रकार के फोन को छीना हालांकि तुरंत ही वापस भी कर दिया।