Latest News मनोरंजन राष्ट्रीय लखनऊ वाराणसी

वाराणसी पहुंचे अभिषेक बच्चन, क्या अजय देगवन संग भोला की करेंगे शूटिंग


नई दिल्ली,  बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन बुधवार सुबह बाबा भोलेनाथ की नगर वाराणसी पहुंचे हैं, जहां से उनकी एक तस्वीर सामने आई हैं। जिसमें वो सफेद कुर्ता पायजामा के साथ भगवा रंग की सदरी पहने हुए दिख रहे हैं और इस दौरान अपने कंधे पर एक शॉली भी डाला हुआ है।अभिनेता के वाराणसी एयरपोर्ट से बाहर निकालते ही धीरे-धीरे उनकी झलक पाने के लिए वहां भीड़ जमा हो गई।

जानकारी के अनुसार हाल ही में अजय देवगन ने अपनी अपकमिंग फिल्म भोला की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी में कर पहुंचे थे, जहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें साझा करते हुए यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ का धन्यवाद किया था। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि अभिनेता काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करते हुए दिख रहे हैं।

 

शुरू हुआ कयासों का दौर

वहीं, अब बुधवार को अभिषेक बच्चन के वाराणसी पहुंचने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अजय देवगन के साथ भोला में नजर आ सकते हैं और वो वाराणसी भोला में अपने हिस्से की शूटिंग करने पहुंचे हैं।

फैंस को पसंद आया टीजर

बीते महीनें अजय देवगन और तब्बू अभिनीत फिल्म भोला टीचर रिलीज किया था। सस्पेंस से भरे इस टीजर की शुरुआत सरस्वती नाम के एक अनाथालय से होती है, जहां एक केयरटेकर एक छोटी बच्ची ज्योति को खोजती है और फिर बताती हैं कि उससे कोई मिलने आने वाला है, जिसे सुन वो कंफ्यूज हो जाती है कि आखिर उससे कौन मिलने आने वाला है क्योंकि उसका तो कोई है नहीं।

इसके बाद टीजर में अजय देवगन की धमाकेदार एंट्री होती है, जो एक कैदी हैं और जेल से उनकी रिहाई होने वाली है। जेल में बंद यह कैदी धार्मिक है और श्रीमद भगवद गीता पढ़ता है। जेल में बंद इस कैदी को देख हर किसी की रूह कांप जाती है। किसी को नहीं पता यह कौन है, कहां से आया है और जेल में क्यों बंद। भोला का टीजर सस्पेंस से भरपूर है और अजय देवगन एक डार्क कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं।

कैथी का रीमेक है भोला

बता दें कि अजय देवगन और तब्बू अभिनीत ये फिल्म साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म कैथी का आधिकारिक रीमेक है, कार्थी शिवकुमार ने मुख्य किरदार निभाया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कलेक्शन किया था। हाल ही में फिल्म के सीक्वल की भी घोषणा की गई है, जिसमें कमल हासन नजर आएंगे। जो अगले साल 30 मार्च, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।