Latest News नयी दिल्ली बिहार

अपने ‘चाचा’ का खेल बिगाड़ेंगे तेजस्वी! बस की छत से दे दिया बड़ा संदेश, नीतीश के लिए कह दी ये बात –


लखीसराय। जन विश्वास यात्रा पर निकले बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मंगलवार को आधी रात को जमुई के रास्ते सड़क मार्ग से लखीसराय जिले की सीमा में प्रवेश किया। उनके साथ मुंगेर के पूर्व सांसद सह पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री जयप्रकाश नारायण यादव भी थे। दर्जनों वाहनों के काफिले के साथ विशेष बस पर सवार तेजस्वी यादव जैसे ही जिले की सीमा नोनगढ़ पहुंचे, वहां के कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई।

 

बस के अंदर सीट पर बैठे तेजस्वी ने हाथ जोड़कर और हाथ हिलाकर पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। नोनगढ़ के बाद काफिला तेतरहाट में रुका जहां राजद समर्थकों ने स्वागत किया। इसके बाद तेजस्वी गुणसागर गांव के पास पहुंचे। वहां राजद एमएलसी अजय कुमार सिंह, पूर्व विधायक फुलैना सिंह के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे लगाकर स्वागत किया तथा उन्हें बिहार का भावी मुख्यमंत्री बताया।

बस की छत पर चढ़े तेजस्वी यादव

तेजस्वी यादव जमुई मोड़ के पास कार्यकर्ताओं की भीड़ देख बस के ऊपर चढ़ गए और उनको संबोधित किया। उन्होंने कहा कि हमने नौकरी देने का जो वादा किया था उसे 17 माह में पूरा किया। हमने पांच लाख लोगों को नौकरी दी है। अब नया बिहार बनाना है। आगे भी नौकरी देंगे। नीतीश चाचा से अब बिहार चलने वाला नहीं है।

‘हम नए लोगों को मौका देंगे’

तेजस्वी ने कहा कि हम नए लोगों को मौका देंगे जो समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चलेगा। उन्होंने तीन मार्च को पटना में होने वाली जन विश्वास रैली में आने का आह्वान किया। उनके साथ राजद एमएलसी अजय कुमार सिंह, पूर्व विधायक फुलेना सिंह भी थे। इसके बाद तेजस्वी का काफिला लखीसराय शहर में प्रवेश किया। रात काफी हो जाने के बावजूद शहर में बाजार समिति के नजदीक, दालपट्टी में काफी संख्या में राजद कार्यकर्ताओं ने नारे लगाते हुए स्वागत किया।

इस दौरान शिक्षक नेता सत्यप्रकाश, पवन सिंह के नेतृत्व में नियोजित शिक्षकों ने तेजस्वी यादव को मांग पत्र भी सौपा। इसके बाद तेजस्वी यादव सूर्यगढ़ा और मेदनीचौकी होते हुए मुंगेर के लिए प्रस्थान कर गए। सूर्यगढ़ा के विभिन्न गांवों में भी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया।