Latest News नयी दिल्ली महाराष्ट्र राष्ट्रीय

‘नहीं तो पुणे की जनता को सड़क पर…’ कार एक्सीडेंट केस में पुलिस कमिश्नर पर क्यों भड़के संजय राउत?


मुंबई, । पुणे शहर के कल्याणी नगर में पोर्श कार हादसे मामले पर शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी। संजय राउत ने इस मामले में पुणे पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार को सस्पेंड करने की मांग की है।

शिवसेना (यूबीटी) नेता ने कहा,”पुलिस आयुक्त को निलंबित किया जाना चाहिए। उन्होंने आरोपियों को बचाने की कोशिश की। इस सड़क हादसे में दो लोग, एक लड़की और और एक लड़के की मौत हो गई। आरोपी को 2 घंटे के भीतर जमानत दे दी गई। वीडियो में देखा जा सकता है कि नाबालिग आरोपी नशे में था, लेकिन उसकी मेडिकल रिपोर्ट नेगेटिव थी।

संजय राउत ने आगे सवाल पूछा कि आरोपी की मदद कौन कर रहा है? यह पुलिस आयुक्त कौन है? इसे हटा दिया जाना चाहिए वरना पुणे के लोग सड़कों पर आ जाएंगे।”

आरोपियों को उचित रूप से दंडित किया जाएगा:  पुलिस आयुक्त

संजय राउत के बयान के बाद पुलिस आयुक्त ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। अमितेश कुमार ने कहा, हमने सबसे सख्त दृष्टिकोण अपनाया है और हम इस मामले में जो जरूरी कार्रवाई होगी वो हम करेंगे। हमारी कोशिश है कि जिन दो युवा जिंदगियों की जान चली गई उन्हें न्याय मिले और आरोपियों को उचित रूप से दंडित किया गया।”

अमितेश कुमार ने कहा, मैं इस मामले से जुड़े हर सवाल का जवाब देने के लिए तैयार हूं।”

हिरासत में आरोपी का पिता

मंगलवार को मंगलवार इस मामले में आरोपी नाबालिग के पिता विशाल अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं, 17 साल के नाबालिग को दुर्घटना की रात शराब परोसने के आरोप में बार मालिक और बार मैनेजर को भी गिरफ्तार किया है।

मध्य प्रदेश के रहने वाले दो लोगों की मौत

पुलिस ने बताया कि मध्य प्रदेश के रहने वाले 24 वर्षीय आईटी पेशेवर अनीस अवधिया और अश्विनी कोस्टा नामक दो बाइक सवारों की मौत हो गई।

मृतक अनीश के दादा आत्माराम अवधिया ने कहा कि पुणे के एक प्रमुख रियल एस्टेट एजेंट के बेटे को जमानत नहीं दी जानी चाहिए थी। उन्होंने कहा, ‘इस दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। यह पूरी तरह से गलत है। हम सख्त सजा चाहते हैं। आरोपी को दी गई जमानत रद्द की जानी चाहिए।’