Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

चुनावी बिगुल बजने से पहले जम्मू-कश्मीर में बड़ा फेरबदल, 89 अधिकारियों के तबादले


जम्मू-कश्मीर में चुनावी बिगुल बजने से पहले बड़े पैमाने पर अधिकारियों के तबादले किए गए हैं। जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने शुक्रवार को 89 अधिकारियों के तबादले कर दिए हैं। मुख्य चुनाव आयुक्त आज ही विधानसभा चुनाव की तारीखों का एलान करेंगे।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर शासन ने कई अधिकारियों के तबादले कर दिए। चुनाव आयोग ने गृह जिलों में तैनात अधिकारियों को ट्रांसफर करने के निर्देश दिए थे। कुछ सप्ताह बाद जम्मू-कश्मीर प्रशासन ने उपायुक्तों सहित कई अधिकारियों का तबादला कर दिया।

गृह जिलों में तैनात अधिकारियों का तबादला

गुरुवार देर रात तत्काल प्रभाव से 89 अधिकारियों के तबादले कर दिए। तबादलों में पुंछ और बांदीपोरा जिलों के उपायुक्त, सचिव, आयुक्त, महानिदेशक, प्रबंध निदेशक और कई विभागों के निदेशक शामिल हैं। चुनाव आयोग ने 31 जुलाई को केंद्र शासित प्रदेश प्रशासन से अपने गृह जिलों में तैनात अधिकारियों को स्थानांतरित करने के लिए कहा था।

पुंछ के उपायुक्त बने विकास कुंडल

विकास कुंडल को पुंछ के उपायुक्त के रूप में तैनात किया है। शकील यूआई रहमान राथर को ट्रांसफर कर फ्लोरीकल्चर, पार्क और गार्डन के निदेशक के पद पर तैनात किया है।

माजिद खलील अहमद द्राबू को ट्रांसफर कर मिशन निदेशक, आईसीपीएस, जम्मू-कश्मीर नियुक्त किया गया है। शेख अरशद अयूब को निदेशक, पुस्तकालय, जम्मू-कश्मीर के पद पर तैनात किया गया है।