Latest News नयी दिल्ली राष्ट्रीय

‘केजरीवाल को जनता तवे पर बैठाएगी’, BJP ने CM आवास की फैसिलिटी को लेकर किए खुलासे


 

Hero Image
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने दिल्ली के सीएम आवास में उपलब्ध सुविधाओं को लेकर सोमवार को कई खुलासे किए। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि शीशमहल में कई ऐसी सुविधाएं है, जो किसी जहांपनाह को भी नहीं मिलती होगी। पात्रा ने कहा, ‘7 जून, 2013 को केजरीवाल ने एक शपथ ली थी कि मैं लाल बत्ती की गाड़ी नहीं लूंगा, मैं अपने लिए सुरक्षा नहीं लूंगा, मैं बंगला नहीं लूंगा।”

संबित पात्रा ने कहा कि सीएम आवास के टॉयलेट में रिमोट कंट्रोल वाटर टेंपरेचर लगा है। टॉयलेट के कमोड पर बैठने पर टेंपरेचर ऑटोमेटिक नॉर्मल हो जाने की सुविधा है। केजरीवाल जी इस तरह की सुविधा आप लेते थे जो राजा-महाराजा के पास भी नहीं था। कमीज के जेब में रिनॉल्ड्स पेन रखते हैं और पीछे रिमोट? जनता सब देख रही है और वह आपको अब तवे पर बठाएगी।

उन्होंने कहा, “कल PWD डिपार्टमेंट ने शीश महल के इंवेट्री को जारी किया है। मीडिया में सारे दस्तावेज चल रहे हैं। पूरे बंगले में ऐसे साजो सामान, ऐशो-आराम हैं कि जो जहांपनाह भी रहे होंगे, वो भी इससे महरूम रहे होंगे। केजरीवाल के शीश महल में जो पर्दें लगे हैं, उसमें बॉडी सेंसर, रिमोर्ट कंट्रोल और मोटर ट्रैक लगे हैं। जो 4 करोड़ से लेकर 5 करोड़ तक के हैं।”