पटना

अरवल: बेखाफ़ै अपराधियों ने की टेंट संचालक की गोली मारकर हत्या


घटनास्थल से पुलिस ने दो खोखा किया बरामद

करपी (अरवल)। बुधवार की देर रात किंजर थाना क्षेत्र के अंगारी गांव के समीप जगदेव कॉलेज परिसर में टेंट संचालक दीपक कुमार उर्फ टाइगर की गोली मारकर हत्या कर दी गयी। घटना की सूचना किंजर थाना को सुबह में चौकीदार द्वारा दी गई। सूचना पाकर थानाध्यक्ष मनोज कुमार, एएसआई कमलेश पांडे, सूर्य नारायण उरांव, राजेंद्र यादव, जय किशन प्रसाद दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया।

थानाध्यक्ष के अनुसार मृतक के शरीर में चार गोली लगने का निशान है। वहीं घटनास्थल पर पुलिस ने दो खोखा बरामद किया है। इस बाबत मृतक के भाई गुड्डू कुमार के लिखित आवेदन पर अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि घटना के कारण का पता नहीं चल पा रहा है और ना ही कोई बताने को तैयार है।

बताया जा रहा है कि मृतक वर्षों से अपने गांव में ही टेंट संचालन का काम कर रहा था। बुधवार की रात्रि वह जगदेव कॉलेज परिसर में ही सोया था। घटना के वक्त परिसर में ही थोड़ी दूरी पर स्थित एक कमरे में उत्तर बिहार के 3 मजदूर भी सोए थे। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

इधर करपी बीडीओ प्रभाकर कुमार के द्वारा सरकार की ओर से दी जाने वाली परिवारिक लाभ देने की बात कही गयी लेकिन परिजनों ने उसे लेने से इंकार कर दिया। परिजनों ने कहा कि पहले अपराधियों की गिरफ्तारी की जाए। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस पूरे मामले को बारीकी से अनुसंधान कर रही है और बहुत जल्द हत्यारों को पकड़ लिया जाएगा।

इधर घटना पर विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओ ने गहरी शोक संवेदना प्रकट किया है। हत्या पर पूर्व मंत्री व कुर्था विधायक बागी कुमार वर्मा, अरवल विधायक महानंद सिंह, जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष दयानंद प्रसाद, प्रखण्ड अध्यक्ष रणधीर पटेल, नवीन कुमार, रामरतन कुशवाहा, भाजपा नेता व जिप सदस्य आनन्द कुमार चंद्रवंशी, राजद किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष लालबहादुर शास्त्री, महेंद्र यादव समेत अन्य नेताओं ने गहरी शोक संवेदना प्रकट किया है।