Latest News खेल

SL vs IND: भारत-श्रीलंका के बीच दूसरे टी 20 में हो सकते हैं ये बड़े बदलाव


  • नई दिल्ली: भारत-श्रीलंका के बीच दूसरा टी 20 बुधवार शाम 8 बजे से खेला जाएगा। कहा जा रहा है कि दुर्भाग्य से 9 भारतीय क्रिकेटर मैच का हिस्सा नहीं होंगे। जानकारी के अनुसार, इसमें पृथ्वी शॉ, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन, सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और ऑफ स्पिनर कृष्णप्पा गौतम शामिल हैं। इन सभी क्रिकेटरों को टीम में क्रुणाल पांड्या के कोविड-19 पॉजिटिव केस का करीबी माना जाता है।

अच्छी बात यह है कि मंगलवार को पहले आरटी पीसीआर टेस्ट में सभी 8 करीबी संपर्कों का परीक्षण नकारात्मक रहा है। श्रीलंका क्रिकेट के सूत्र ने इनसाइडस्पोर्ट को बताया कि बुधवार सुबह सभी भारतीय और श्रीलंकाई क्रिकेटरों का फिर से परीक्षण किया जाएगा। दोनों टीमों का सुबह फिर से परीक्षण किया जाएगा। एसएलसी स्रोत ने पुष्टि की कि भारतीय क्रिकेटरों में से कुछ पूरी तरह से अलग-थलग हैं और वे श्रृंखला में आगे कोई हिस्सा नहीं खेलेंगे। एसएलसी में हम सभी स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। हमें यकीन है कि आज का मैच आगे बढ़ेगा।

आरटी-पीसीआर परीक्षण के नए दौर में क्रुणाल पांड्या के 8 करीबी संपर्कों के कोविड के लिए नकारात्मक परीक्षण के बावजूद, उन सभी को 29 जुलाई को समाप्त होने वाली टी 20 श्रृंखला के शेष दो मैचों से बाहर कर दिया गया है।