Latest News नयी दिल्ली बिजनेस

पीएनबी ने जीता ग्राहकों का दिल, जल्द उठाएं 10 लाख रुपये का फायदा,


  • नई दिल्लीः देशभर में कोरोना वायरस संक्रमण ने ऐसा मातम मचाया जिसकी चपेट में आने से अब तक करीब 4.43 लाख लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी है। दूसरी ओर सबसे बड़ा संकट पैसा कमाने का है, क्योंकि कोरोना के चलते सैकड़ों कारखाने बंद होने से लोगों का रोजगार छिन गया।

अब सरकार व तमाम गैरसरकारी संस्थाएं आर्थिक रूप से कमजोर लोगों की मदद को आगे आ रही हैं। इस कड़ी में अब देश का बड़े बैंकों में शुमार पीएनबी अपने खाताधारकों को एक बड़ा ऑफर दे रहा है, जिससे आप घर बैठे 10 लाख रुपये का फायदा उठा सकते हैं।

बैंक की ओर से ग्राहकों को कई तरह के क्रेडिट कार्ड मुहैया कराए जा रहे हैं। आपको बैंक के रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड के बारे में बताएंगे, जिसमें आपको खरीदारी के साथ-साथ हेल्थ चेकअप पैकेज, एक्सिडेंटल इंश्योरेंस, डोमेस्टिक और इंटरनेशनल लाउंज प्रोग्राम और कैशबैक समेत कई सुविधाएं मिलेंगी। पीएनबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर इस बारे में जानकारी दी है।

वहीं, पंजाब नेशनल बैंक ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल पर ट्वीट में लिखा है कि पंजाब नेशनल बैंक के रुपे सलेक्ट क्रेडिट कार्ड के जरिए खुशियों का अनुभव करें। इसमें आपको कई खास ऑफर्स और छूट का लाभ मिलेगा।

रुपये सलेक्ट क्रेडिट कार्ड

– कॉम्प्लिमेंट्री गोल्फ सेशन

– कॉम्प्लिमेंट्री स्पा सेशन

– जिम मैंबरशिप

– हेल्थ चेकअप पैकेज

– डोमेस्टिक और इंटरनेशनल लाउंज

– एक्सिडेंटल इंश्योरेंस 10 लाख तक