Latest News नयी दिल्ली राजस्थान

संबित पात्रा ने राहुल-प्रियंका गांधी से पूछा सवाल


  1. Sambit Patra on Congress: बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी मानवाधिकार के चैंपियन बनने की कोशिश कर रहे हैं.

Sambit Patra Attacks on Congress: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर करारा हमला बोला. इस दौरान उन्होंने कहा कि आप देख रहे हैं कि उत्तर प्रदेश में किस प्रकार की राजनीति करने की कोशिश हो रही है. भाजपा ने बार बार कहा है और आज फिर मैं कह रहा हूं कि लखीमपुर खीरी में जो हुआ है वो पूर्णतः दुःखद है और उस पूरे विषय की निष्पक्ष जांच चल रही है. उन्होंने कहा कि दुःखद है कि जिस प्रकार की राजनीति कुछ राजनीतिक दल कर रहे हैं और वोट की खेती करने की कोशिश कर रहे हैं. खासतौर से गांधी परिवार, प्रियंका जी और राहुल गांधी अपने आप को चैंपियन ऑफ दलित राइट्स के रूप में प्रोजेक्ट कर रहे हैं.

‘राजस्थान क्यों नहीं गए राहुल-प्रियंका’

मीडिया को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि मानवाधिकार का बहुत ज्यादा हनन तब होता है जब उसे राजनीतिक रंग से देखा जाता है, राजनीतिक चश्मे से देखा जाता है, राजनीतिक नफा-नुकसान के तराजू से तौला जाता है. इस तरह का सलेक्टिव व्यवहार, लोकतंत्र के लिए भी उतना ही नुकसानदायक होता है.

कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, ”राजस्थान के प्रेमपुरा गांव में कुछ दिन पहले एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. उसके बाद उसके मृत शरीर को उसके घर के सामने फेंक दिया गया. लेकिन राहुल गांधी, प्रियंका वाड्रा, अखिलेश यादव या बंगाल का कोई नेता वहां नहीं गए.”