Latest News नयी दिल्ली पटना बिहार

नरेन्द्र मोदी के हनुमान की एनडीए में होगी वापसी, चिराग पासवान बोले- प्रधानमंत्री से मिलकर करूंगा घोषणा


जमुई : बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान चिराग पासवान का एक बयान खूब चर्चा में आया था। उन्होंने कहा था कि मुझे प्रधानमंत्री के तस्वीर के इस्तेमाल की जरूरत ही नहीं है। मैं उनका हनुमान हूं। मेरे दिल में पीएम की तस्वीर बसती है, किसी दिन होगा तो छाती चीरकर भी दिखा दूंगा कि मेरे दिल में नरेंद्र मोदी बसते हैं। अब चिराग की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में वापसी होने जा रही है। 

सीधी बात कार्यक्रम में दिया बड़ा बयान

लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष व जमुई के सांसद चिराग पासवान ने मंगलवार को कहा कि वे जल्द ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मिलकर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में शामिल होने की औपचारिक घोषणा करेंगे। अभी चुनावों में वे एनडीए के उम्मीदवारों के लिए प्रचार-प्रसार करेंगे। नीतीश कुमार अपनी कुर्सी बचाने के लिए एनडीए से गठबंधन तोड़ महागठबंधन के साथ चले गए। चिराग मंगलवार को पार्टी द्वारा आयोजित सीधी बात कार्यक्रम में भाग लेने यहां पहुंचे थे।

बिहार की माली हालत से पूरे देश परिचित

जमुई सांसद ने कहा कि वर्तमान में राज्य की माली हालात किसी से छिपी नहीं है। इसके जिम्मेदार खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हैं। प्रदेश में हत्या, लूट और दुष्कर्म की घटनाओं में वृद्धि हुई है। लेकिन, सरकार को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। सरकार का बालू और शराब माफिया के साथ गठजोड़ किसी से छिपा नहीं है।

जल्द गिरेगी महागठबंधन सरकार

जल्द ही महागठबंधन की सरकार टूट जाएगी। इससे पूर्व सांसद ने पार्टी द्वारा आयोजित सीधी बात कार्यक्रम में जिले के अलग-अलग क्षेत्रों से आए ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं। सैकड़ों की संख्या में आए ग्रामीणों ने सूखा, पीएम आवास सहित अन्य कई तरह की समस्याओं को सांसद के समक्ष रखा। सांसद ने मौके पर ही कई समस्याओं से जिले के पदाधिकारियों को अवगत कराया। बता दें कि सोमवार को चिराग पासवान के चाचा व केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने भी कहा था कि वह एनडीए में आएं तो उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।