पटना

बेगूसराय: काली पट्टी बांधकर महिलाओं ने किया घटना का विरोध


गढ़हरा (बेगूसराय)(आससे)। मल्हीपुर उत्तरी पंचायत से 1 सप्ताह पहले 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची मुस्कान कुमारी गायब हो गई थी। जिसके बरामदी के लिए हिंदू संघर्ष समिति के बैनर तले गुरुवार को मल्हीपुर चौक के पास चकिया थाना कांड संख्या 267/21 एवं फुलवरिया थाना कांड संख्या 106/21 दोनों ही घटना को लेकर हिंदू संघर्ष समिति महिला विंग, एवं दुर्गा वाहिनी के कार्यकर्ताओं के द्वारा काली पट्टी लगाकर विरोध प्रदर्शन किया गया।

हिंदू संघर्ष समिति महिला जिला अध्यक्ष गुंजन कुमारी ने कहा कि इस प्रकार के घटना पूरे बेगूसराय जिला में एक षड्यंत्र के तहत किया जा रहा है जिसके पीछे लव जिहादी ताकत है! ऐसी ताकतों को कभी भी बेगूसराय के धरती पर फलने फूलने नहीं दिया जाएगा और जरूरत पड़ने पर मातृशक्ति दुर्गा का रूप लेकर इस घटना का करे रुप से विरोध करेंगे। वहीं दुर्गा वाहिनी के मुस्कान कुमारी कहां की है जिला प्रशासन जल्द से जल्द दोनों नाबालिग लड़कियों को सकुशल बरामद करें नहीं तो आंदोलन आगे भी जारी रहेगा।

मौके पर भाजपा नेत्री आभा सिंह ने कहा कि इस प्रकार की घटना का समाज को मिलकर मजबूती के साथ विरोध करना चाहिए ताकि समाज दूषित होने से बचे। वही हिंदू संघर्ष समिति के एक प्रतिनिधि मंडल से चकिया थाना प्रभारी से वार्तालाप में नाबालिक मुस्कान कुमारी की बरामदी के लिए मजबूत छापेमारी की बात कही।

तीन दिन पहले परिजन के द्वारा दिए गए नंबर पर बात हुई, जिसमें मुस्कान कुमारी यहां से बहुत दूर निकल गई है जल्द ही उसको न्यायालय में पेश किया जाएगा। मौके पर आरएसएस के धर्म जागरण प्रमुख जितेंद्र कुमार, भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष अमरदीप सुमन, प्रदीप कुमार भारत भूषण सहित दर्जनों लोग वार्तालाप में मौजूद थे।