पटना

मुजफ्फरपुर: आपराधिक वारदात को अंजाम देने जुटे चार अपराधी हथियार के साथ दबोचे गये


चोरी की बाइक और मादक पदार्थ बरामद 

मुजफ्फरपुर। नगर थाना क्षेत्र में छोटी सरैयागंज के निकट आपराधिक वारदात को अंजाम देने एकजुट हुए संदिग्ध चार अपराध कर्मियों को गुप्त सूचना के आधार पर तत्पर पुलिस ने दबोचने में सफलता हासिल की है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नगर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार और पुलिस उपाधीक्षक राम नरेश पासवान के दिशा निर्देश में नगर थानाध्यक्ष ने छापेमारी का नेतृत्व किया और छोटी सरैयागंज क्षेत्र में जुटे पंकज कुमार ,पिता स्वर्गीय बहादुर शाह रघुनाथपुर दोनवा, सकरा ,राजा सिंह पिता अशोक सिंह,  लखन सेन बरूराज, रौशन कुमार सिंह ,पिता कुंदन सिंह ,पुरुषोत्तमपुर मनिहारी , राहुल कुमार झा, पिता मनोज झा ,रामनगर सकरा को गिरफ्त में ले लिया।

इस संदर्भ में नगर पुलिस अधीक्षक के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पंकज के पास से चोरी की दो बाइक, राजा सिंह के पास से देसी पिस्टल एवं पांच गोली, रोशन के पास से एक लोडेड देशी कट्टा एवं राहुल के पास से एक किलोग्राम गांजा की बरामदगी की गई है। पुलिस अधीक्षक का कहना है कि पकड़े गए अपराध कर्मी पूर्व से  आर्म्स एक्ट  पेट्रोल पंप लूट कांड, हत्या की साजिश एवं वाहन चोरी के मामले में नामजद हैं। पुलिस इनकी तलाश पहले से कर रही थी।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए अपराधी नगर थाना क्षेत्र में बड़े आपराधिक वारदात को अंजाम देने वाले थे लेकिन सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में नगर थाना पुलिस ने अपराध कर्मियों को दबोचने में सफलता हासिल की।